'हॉर्न ओके प्लीज' में तनुश्री को कोरियोग्राफ कर रही थीं डेजी शाह, किया बड़ा खुलासा
Priti Kushwaha
| Updated: 01 Oct 2018, 01:25:35 PM (IST)
'हॉर्न ओके प्लीज' में तनुश्री को कोरियोग्राफ कर रही थीं डेजी शाह, किया बड़ा खुलासा
tanushrees dutta

एक्ट्रेस डेजी शाह ने बताया कि साल 2008 में जिस वक्त फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के गाने की शूटिंग हो रही थी उस वक्त वह सेट पर मौजूद थीं।

इनदिनों बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर को लेकर जमकर हंगामा मचा हुआ है। एक के बाद एक नाम इस मामले से जुड़ते नजरे आ रहे हैं। जहां नाना को लेकर तनुश्री के खुलासों के बाद कई सितारे उनके खिलाफ हैं। तो वहीं उन्हें बॉलीवुड से काफी समर्थन मिल रहा है और फिल्म इंडस्ट्री के लोग उनके समर्थन में खुलकर बयान भी दे रहे हैं। वहीं अब दबंग सलान खान की खास दोस्त, कोरियोग्राफर और एक्ट्रेस डेजी शाह का इस मामले को लेकर चौंकाने वाला बयान सामने आया है।

 

 tanushrees dutta

घटना को वक्त सेट पर मौजूद थीं डेजी शाह:
एक्ट्रेस डेजी शाह ने बताया कि साल 2008 में जिस वक्त फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के गाने की शूटिंग हो रही थी उस वक्त वह सेट पर मौजूद थीं। वह उस दौरान कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ बतौर असिस्टेंट कोरियोग्राफर काम करती थीं। डेजी ने तनुश्री की बात करते हुए कहा, 'फिल्म के सेट पर असिस्टेंट कोरियोग्राफर का कोई खास रोल होता नहीं है, हमें बस आर्टिस्ट को डांस स्टेप लिखाने के लिए कहा जाता है। मैंने तनुश्री के साथ तीन दिन तक उस गाने की प्रैक्टिस की थी। शुरुआत के दो दिन तो सब कुछ एकदम ठीक चला लेकिन तीसरे दिन कुछ हुआ, अब क्या हुआ ये तो मुझे नहीं पता और न मैं इस बारे में कुछ कह सकती हूं। लेकिन एक महिला होने के नाते मैं ये जरूर कह सकती हूं कि अगर तनुश्री के साथ कुछ गलत हुआ है तो मैं पूरी तरह उसके साथ हूं।'

 

राखी सावंत का बड़ा खुलासा:
तनुश्री वाले मामले में राखी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया, 'हां मुझे पता था कि तनुश्री उस गाने में थी। मैं उस दिन घर में बैठी थी, तभी मास्‍टर जी (गणेश आचार्य) का फोन आया कि राखी तुरंत सेट पर आ जा, तुझे गाना करना है। मैंने उनसे पूछा कि गाना भेजो बताओ क्या करना है, तो उन्‍होंने कहा 'बस तू आजा, तुझे क्‍या करना है, मैं गाना कर रहा हूं न' इसके बाद राखी ने बताया कि मैंने तुरंत ही फिर कॉस्टूयम के बारे में पूछा तो मास्टर जी ने कहा कि बस आजा सब कुछ हो जाएगा।

पूरा मामला जानने के लिए यहां करें क्लिक—

तनुश्री- नाना विवाद: क्या सच में गाना शूट करते वक्त 'ड्रग्स' ले रही थी तनुश्री? राखी ने किया बड़ा खुलासा

Show More