script50 करोड़ के क्लब में शामिल हुई De De Pyaar De, फिर भी फ्लॉप होने के कगार पर अजय की फिल्म! | de de pyaar de box office collection day 5 | Patrika News

50 करोड़ के क्लब में शामिल हुई De De Pyaar De, फिर भी फ्लॉप होने के कगार पर अजय की फिल्म!

locationमुंबईPublished: May 22, 2019 10:39:29 am

Submitted by:

Amit Singh

मूवी एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मूवी ने शुरुआती चार दिनों में 44.73 करोड़ की कमाई कर ली थी।

de-de-pyaar-de-box-office-collection-day-5

de-de-pyaar-de-box-office-collection-day-5

पिछले हफ्ते रिलीज हुई कॉमेडी-रोमांस जोनर की फिल्म De De Pyaar De को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। अजय देवगन, रकुल प्रीत और तब्बू ( Ajay Devgn , Rakul Preet Singh , tabbu ) स्टारर ये फिल्म अब तक 50 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। हालांकि फिर भी फिल्म पर फ्लॉप होने का खतरा बरकरार है।

de-de-pyaar-de-box-office-collection-day-5

मूवी एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मूवी ने शुरुआती चार दिनों में 44.73 करोड़ की कमाई कर ली थी। अगर मंगलवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुमान लगाए तो माना जा रहा है कि पांचवें दिन इस फिल्म ने करीब 5-6 करोड़ की कमाई की है।

 

de-de-pyaar-de-box-office-collection-day-5

खबरों के मुताबिक इस फिल्म का बजट 80 करोड़ रुपए है। इस लिहाज से अगर इस फिल्म को फ्लॉप होने से बचना है तो इसे इस आंकड़े को पार करना होगा। लेकिन मुश्किल यह है कि अगर फिल्म सात दिनों के अंदर ये आंकड़ा पार नहीं करती है तो अगले हफ्ते दो फिल्में ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ और ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ रिलीज हो रही है। इसके बाद अजय की फिल्म की कमाई और भी मुश्किल हो जाएगी। हालांकि फिल्म को जिस तरह का रिस्पांस मिल रहा है उसे देखते हुए लगता है कि फिल्म आसानी से अपना बजट निकाल लेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो