scriptबिग बी की बहू ऐश्वर्या राय ने दीपिका पादुकोण को किया था ठुमके लगाने पर मजबूर, देखे वीडियों | deepika padukone and aishwarya rai danced video viral | Patrika News
बॉलीवुड

बिग बी की बहू ऐश्वर्या राय ने दीपिका पादुकोण को किया था ठुमके लगाने पर मजबूर, देखे वीडियों

अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय प्राइवेट पर्सन कही जाती हैं। बाॅलीवुज की पार्टियों में वह बेहद कम ही नजर आती हैं। लेकिन जब वह दिखती हैं उनसे नजरे हटाना मुश्किल हो जाती हैं। उनका एक वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

Apr 20, 2022 / 04:55 pm

Manisha Verma

deepika padukone and aishwarya rai danced video viral

deepika padukone and aishwarya rai danced video viral

दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की दोस्ती कुछ ज्यादा खास नहीं हैं। लेकिन तब भी उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक दूसरे को पकड़ कर मजे से डांस करते हुए नजर आ रही हैं।
दोनों के ठुमके का वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। क्योंकि यह वीडियो आज का नहीं बल्कि साल 2018 का है। लेकिन जब भी लोग इसे देखते हैं वो दोनों की अदाओं में डूब जाते हैं। दोनो के इस वीडियों को देखकर ऐसा लगता हैं कि दोनो एक दूसरे के कितने करीबी दोस्त हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। दोनो कभी- कभी ही मिला करते हैं।
बता दे कि साल 2018 में कई लैविश शादियां हुई। जैसे कि- प्रियंका चोपड़ा की शादी हुई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शादी इन शादियों के बीच मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की ग्रैंड वेडिंग हुई। नीता अंबानी ने इस शादी में पूरे बॉलीवुड को न्योता दिया था।
मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी काफी धूमघाम तरीके से हुई थी। बाॅलीवुड के कई तमाम सेलेब्स को इस शाही शादी का न्योता मिला था। इस ग्रैंड वेडिंग की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इसी वीडियो में एक दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय का था।
इस वीडियों में काफी भीड़ नजर आ रही हैं। इस बीच ऐश्वर्या राय दीपिका पादुकोण को खींच कर ले जाती हैं। इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ खूब डांस करते हैं। फिर ऐश्वर्या दीपिका को पीछे से पकड़ लेती हैं। सामने रणवीर सिंह आकर भी डांस करने लगते हैं। डांस खत्म होने पर दोनों अदाकारा खुशी से एक दूसरे को गले लगाती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / बिग बी की बहू ऐश्वर्या राय ने दीपिका पादुकोण को किया था ठुमके लगाने पर मजबूर, देखे वीडियों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो