scriptदीपिका पादुकोण ने फराह खान के वर्कआउट वाले रिएक्शन पर दिया करारा जवाब, कोरियोग्राफर ने जताया था गुस्सा | deepika padukone reacts on farah khan angry on workout video coronavir | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण ने फराह खान के वर्कआउट वाले रिएक्शन पर दिया करारा जवाब, कोरियोग्राफर ने जताया था गुस्सा

फराह खान (Farah Khan) के वर्कआउट वीडियो पर दीपिका का आया रिएक्शन
दीपिका (Deepika Padukone) ने एक्सरसाइज वीडियो को लेकर कही दिल की बात
इशारों-इशारों में फराह खान पर साधा निशाना

Mar 31, 2020 / 11:59 am

Neha Gupta

photo_2020-03-31_11-46-06.jpg

नई दिल्ली | देश में लॉकडाउन के चलते सभी बॉलीवुड स्टार्स घर पर रहकर ही वर्कआउट कर रहे हैं जिसके वीडियोज़ (Workout Videos) भी वो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने इसे लेकर अपना गु्स्सा जाहिर किया था और सभी स्टार्स को खरी-खोटी सुनाई थी। उनके इस गुस्से का जवाब अब बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने दे दिया है।

दीपिका ने रिसेन्टली एक लाइव इंटरव्यू में कहा- मुझे पता है कि कई लोगों को एक्सरसाइज वीडियो जो सोशल मीडिया पर शेयर किए जाते हैं उनसे प्रॉब्लम है लेकिन सही कहूं तो एक्‍सरसाइज वीडियो शेयर करना या फिर एक्‍सरसाइज करना पर वीडियो शेयर नहीं करना, ये सब का मतलब बस यही है कि आप कैसा महसूस करते हैं न कि आप कैसे दिखते हैं।

दीपिका ने आगे कहा कि वर्कआउट उन्हें और रणवीर को अच्छा रखता है, इससे उनका पूरा दिन सही रहता है। बता दें कि फराह खान ने कहा था कि अपने वर्कआउट वीडियो इस मुश्किल घड़ी में बनाना बंद कर दें। आपके पास सभी सुविधाएं हैं, मैं समझ सकती हूं कि आपको अपनी बॉडी को फिट रखना है लेकिन इससे भी कई बड़ी समस्याएं दुनिया में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण ने फराह खान के वर्कआउट वाले रिएक्शन पर दिया करारा जवाब, कोरियोग्राफर ने जताया था गुस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो