ड्रग चैट मामले में फंसी दीपिका पादुकोण ने एनसीबी को बताए कोड वर्ड्स, बोली-'माल मतलब सिगरेट'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 Sep 2020, 08:14 AM IST
ड्रग चैट मामले में फंसी दीपिका पादुकोण ने एनसीबी को बताए कोड वर्ड्स, बोली-'माल मतलब सिगरेट'
Deepika Padukone Said Maal Means Cigarette During Interrogation Of NCB

  • Deepika Padukone ने इंडस्ट्री में कोड वर्ड्स के इस्तेमाल होने की बात कही
  • NCB की पूछताछ में माल का मतलब सिगरेट बताया
  • ड्रग लेने की बात से अभिनेत्री ने किया साफ मना

नई दिल्ली। ड्रग कनेक्शन के मामले में बॉलीवुड की कई हस्तियों पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकांजा कसता जा रहा है। इस मामले में मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की भी चैट सामने आने से उन्हें समन भेजा गया। बीते शनिवार एक्ट्रेस से एनसीबी ने घटों पूछताछ करते हुए 2017 में हुई चैट के बारें में पूछा। जिसमें दीपिका ने इंडस्ट्री में होने वाले कुछ शब्दों के बारें में बताया। जिनके लिए कोर्ड वर्ड का प्रयोग किया जाता है। उन्होंने चैट में हुए माल शब्द के बारें में भी एनसीबी को बताया।

View this post on Instagram

#happysunday

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से जब एनसीबी ने पूछा कि माल है क्या? इसका क्या मतलब है? तो अभिनेत्री ने सफाई देते हुए बताया कि 'हां उन्होंने माल है क्या पूछा था लेकिन असल में माल का मतलब वह नहीं है जो लोग समझ रहे हैं। माल उनका सिगरेट के लिए रखा गया कोर्ड वर्ड है।' दीपिका ने बताया कि 'इंडस्ट्री में कई चीज़ों के लिए कोर्ड वर्ड का इस्तेमाल किया जाता है।' उन्होंने हैश और वीड के बारें में भी बताया। जिसमें एक्ट्रेस ने कहा कि 'हैश और वीड सिगरेट के अलग-अलग ब्रॉन्ड है।' वहीं जब एनसीबी ने हैश और वीड के अलग-अलग होने पर प्रश्न किया। तो दीपिका ने कहा कि 'हैश वह पतली सिगरेट को कहते हैं और मोटी सिगरेट को वह वीड कहते हैं।' पूछताछ के दौरान दीपिका ने कहा कि 'वह सिगरेट पीती हैं लेकिन कभी भी उन्होंने ड्रग का सेवन नहीं किया है।'

 

आपको बता दें ड्रग मामले में दीपिका सहित सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, और रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। तीनों ही अभिनेत्रियों के बयानों से एनसीबी संतुष्ट नहीं है। खबरों के मुताबिक तीनों ने ही एक तरह के बयान दिए हैं। जिसकी वजह से अभिनेत्रियों को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। अभी तक ड्रग मामले में हुई पूछताछ में एनसीबी ने किसी भी एक्ट्रेस को क्लीन चिट नहीं दी है। इस समय एनसीबी की रडार पर 50 से भी ज्यादा बॉलीवुड हस्तियों के नाम है। जिनके नाम पर कभी समन भेजा जा सकता है।

Show More