scriptदीपिका पादुकोण, शाहरुख खान से लेकर इन सेलेब्स ने बढ़ाई फीफा वर्ल्ड कप 2022 की शान | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान से लेकर इन सेलेब्स ने बढ़ाई फीफा वर्ल्ड कप 2022 की शान

Fifa World Cup 2022: दुनिया भर में इस वक्त फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) की धूम हैं। पूरी दुनिया फुटबॉल के लिए क्रेजी है, इसमें आम लोगों से लेकर बड़ी सेलिब्रिटिज तक शामिल हैं। बॉलीवुड हो या टॉलिवुड सभी के लिए आज का दिन बड़ा ही खास है। फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल कतर में हुआ, तो इसकी दीवांगी का खुमार इंडियन सेलेब्स में भी भरपूर देखने को मिला।

Dec 19, 2022 / 10:39 am

Anju Chaudhary Bajpai

fifa2022_1.jpg

Fifa World Cup 2022

Indian Celebs At FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप के इस अहम दिन पर दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान के अलावा मोहनलाल, साउथ स्टार ममूटी, कार्तिक आर्यन, नोरा फतेही, रणवीर सिंह से लेकर कई टॉलीवुड सेलिब्रिटिज ने फीफा में पहुंच कर अपनी दिवांगी दिखाई। यह तो सबको पता है ही कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने फीफा विश्व कप 2022 के क्लोजिंग सेरेमनी परफॉर्म किया था। इसके अलावा कतर पहुंचे बॉलीवुड बादशाह यानी की शाहरुख खान ने फीफा मैच का लुफ्त उठाया साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म पठान का प्रमोशन भी किया। इस मौके पर किंग खान ने वेन रूनी के साथ अपना सिग्नेचर पोज भी किया। फिल्म पठान में शाहरुख खान की को-स्टार दीपिका पादुकोण भी कतर में फीफा विश्व कप 2022 की ट्रॉफी (Fifa World Cup Trophy) का अनावरण करने पहुंची। इस मौके पर दीपिका बेहद ही क्लासी लुक में नजर आईं। इस मौके पर दीपिका ने मिक्समैच ड्रेस पहनी थी, जिसमें Deepika Padukone बेहद ही स्टाइलिश और गॉर्जियस दिखीं। दीपिका पादुकोण ने पूर्व स्पैनिश गोलकीपर Iker Casillas के साथ फीफा ट्रॉफी से पर्दा उठाया। दीपिका ने ट्रॉफी (Fifa World Cup Trophy) का अनावरण किया, जिससे अब इस ट्रॉफी में भारत देश का योगदान भी जुड़ गया है।
https://twitter.com/runwithskizzers/status/1604508595739041797?ref_src=twsrc%5Etfw

दीपिका और रणवीर
फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ट्रॉफी अनावरण किया। उस वक्त दीपिका ने गोल्डन ब्राउन, ब्लैक, वाइट कलर की मिक्समैच ड्रेस पहनी। इस ड्रेस में जब दीपिका फुटबॉल स्टेडियम में पहुंची तो उनकी स्माइल ने उनके लुक्स पर चार चांद लगा दिए। फीफा विश्व कप का फाइनल देखने के लिए अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संग रणवीर सिंह ने भी फुटबॉल मैच का मचा लिया।
यह भी पढ़ें

‘भगवा’ विवाद भूल जाएंगे जब जानेंगे दीपिका पादुकोण की बिकिनी की कीमत



शाहरुख खान

शाहरुख खान ने फीफा मैच देखने के साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्म पठान क प्रमोशन भी जमकर किया। shahrukh khan ने वेन रूनी को अपना सिग्नेचर पोज भी सिखाया।
यह भी पढ़ें

दीपिका की ‘भगवा’ बिकिनी विवाद भूल जाएंगे जब जानेंगे ‘बेशर्म रंग’ में कितने लाखों का है शाहरुख खान का लुक



https://twitter.com/hashtag/FIFAWorldCup?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कार्तिक आर्यन


बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन फुटबॉल मैच के फैन हैं। इस मौके पर पहुंचने से पहले कार्तिक ने अपनी फ्लाइट से कई फोटोज इ्ंस्टा पर शेयर की थी और समापन समारोह का सोशल वीडियो भी सोशल मीडिया साइट पर शेयर किया।
यह भी पढ़ें

‘भगवा’ विवाद के बाद भी नंबर वन सॉन्ग है ‘बेशर्म रंग’



मोहनलाल और साउथ स्टार ममूटी

साउथ एक्टर मोहनलाल भी मैच देखने के लिए कतर में पहुंचे। उन्होंने भी स्टैंड से एक तस्वीर अपनी सोशल मीडिया साइट पर शेयर की है। इसके अलावा साउथ स्टार ममूटी भी फुटबॉल मैच को एंजॉय करते दिखे। उन्होंने अपने फैंस के साथ सेल्फी शेयर की।
यह भी पढ़ें

ढूंढिए कहां है उर्फी जावेद की ताले वाली इस ड्रेस की चाबी



https://twitter.com/hashtag/FIFAWorldCup?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान से लेकर इन सेलेब्स ने बढ़ाई फीफा वर्ल्ड कप 2022 की शान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो