scriptदीपिका की ‘भगवा’ बिकिनी विवाद भूल जाएंगे जब जानेंगे ‘बेशर्म रंग’ में कितने लाख का है शाहरुख खान का लुक | pathan controversy shah rukh khan shirt and shoes prize in besharam rang song deepika padukone bikini saffron controversial | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका की ‘भगवा’ बिकिनी विवाद भूल जाएंगे जब जानेंगे ‘बेशर्म रंग’ में कितने लाख का है शाहरुख खान का लुक

Pathaan Controversy: पठान का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ आते ही सुर्खियों में छाया हुआ है। दीपिका की बिकिनी के ‘भगवा’ रंग को लेकर जो विवाद चल रहा है वो तो थमने का नाम नहीं ले रहा है, लेकिन क्या आपको यह पता है कि इस सॉन्ग में शाहरुख खान के लुक के ऊपर कितने लाखों रुपए खर्च हुए हैं…..

Dec 17, 2022 / 12:59 pm

Anju Chaudhary Bajpai

shah_rukh_khan.jpg

Shahrukh khan ‘Besharam’ Look

Shahrukh khan Look ‘Besharam Rang’ Song : इन दिनों हर किसी पर पठान फिल्म के ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग का खुमार चढ़ा हुआ है। हालांकि, गाने को लेकर लोग अपनी-अपनी राय दे रहें हैं। कुछ लोग Song Besharam Rang को जूम कर-करके देख रहे है तो कुछ इस सॉन्ग पर रील्स बना रहें है। इस गाने में सभी ने दीपिका की भगवा बिकिनी का कलर तो नोटिस कर लिया लेकिन वह लोग इस गाने में शाहरुख खान के लुक को नजर अंदाज कर गए। इस गाने में जहां एक ओर दीपिका की बिकिनी कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बनती जा रही है, तो वहीं सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ में शाहरुख का लुक भी कम नहीं दिखा। इस गाने में शाहरुख ने तो सिर्फ लाखों के जूते ही पहनें है बाकी लुक सुनकर तो आपके होश ही उड़ जाएंगे। इस सॉन्ग में बॉलीवुड बादशाह के लुक पर इतने लाखों लगाए गए हैं तो सोचिए जरा पूरी फिल्म में उनके लुक के ऊपर कितने करोड़ रुपए खर्च किए गए होंगे। भला ऐसे ही लोग शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह खान नहीं कहते हैं।

‘बेशर्म रंग’ में शाहरुख खान के शर्ट की कीमत


शाहरुख खान ने इस सॉन्ग में जो ब्लैक कलर की शर्ट पहनी है उसकी कीमत है 8,194.83 रुपये। ब्लैक कलर की फ्लॉवर प्रिंट शर्ट ALL Saints ब्रांड की है। शाहरुख के फैन इस शर्ट को ऑनलाइन खरीद सकते है लेकिन अफसोस की बात गाना रिलीज के बाद ही यह शर्ट आउट ऑफ स्टॉक हो चुकी है। ये तो थी इस सॉन्ग में शाहरुख खान के शर्ट की किमत।
यह भी पढ़ें

इतने विवादों के बाद भी नंबर वन सॉन्ग है ‘बेशर्म रंग’



किंग खान के शूज की किमत

इस गाने में शाहरुख ने ब्लैक कलर की शर्ट के साथ वाइट कलर के Dsquared2 Basket mid-top sneakers पहने हुए हैं। शाहरुख के पहने हुए इन स्नीकर्स की कीमत है 1,10,677.60 रुपये।
यह भी पढ़ें

पठान के गाने ‘बेशर्म रंग’ ने बनाया रिकॉर्ड, फैंस को मिला पार्टी सॉन्ग

srk_deepika.jpg

शाहरुख खान के सनग्लासेस की कीमत


बॉलीवुड बादशाह ने जो सनग्लासेस पहने हुए हैं वो Eyevan 7285 Model 163 (800) Titanium Frame के सनग्लासेस हैं। सनग्लासेस की कीमत तकरीबन $500 यानी की 41,210 रुपये है।
यह भी पढ़ें

समुद्र किनारे उर्फी जावेद ने बसाया अपना पैरेलल यूनिवर्स



फिल्म पठान ‘Pathaan’ के जरिए शाहरुख पूरे चार साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही हर चैनल, अखबार और डिजिटल मीडिया की हैडलाइन बनी हुई है। दीपिका के लुक को लेकर जो विवाद चल रहे हैं वो तो फिल्म की रिलीज तक चलते ही रहेंगे। लेकिन इन विवादों से जो नहीं घबराते वहीं होतो हैं बाजीगर, जैसे की शाहरुख खान है। शाहरुख खान ने इन कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर अपना बयान देते हुए कहा कि ‘कुछ लोग हमें बरगलाने की कोशिश कर रहें हैं लेकिन दुनिया में पॉजिटिविटी अभी भी है और हम पॉजिटिव रहेंगे, हम सब साथ है और एक हैं’
यह भी पढ़ें

सिर्फ ब्लैक कलर की पट्टी लपेटे नजर आईं उर्फी जावेद

https://youtu.be/huxhqphtDrM

Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका की ‘भगवा’ बिकिनी विवाद भूल जाएंगे जब जानेंगे ‘बेशर्म रंग’ में कितने लाख का है शाहरुख खान का लुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो