scriptसमुद्र किनारे उर्फी जावेद ने बसाया अपना पैरेलल यूनिवर्स | uorfi aka urfi javed latest hot video near sea beach in bikini | Patrika News
TV न्यूज

समुद्र किनारे उर्फी जावेद ने बसाया अपना पैरेलल यूनिवर्स

urfi aka uorfi javed : सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद कब क्या कर जाए यह कोई नहीं जानता। आज ही उर्फी ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडीया साइट पर शेयर किया है। शेयर करते ही उर्फी का यह वीडियो मिनटों में वायरल हो गया है।

Dec 15, 2022 / 06:37 pm

Anju Chaudhary Bajpai

urfi.jpg

urfi javed

uorfi aka urfi javed : उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर फैंस की बोलती बंद हो गई है। इस वीडियो में उर्फी ने अपनी पैरेलल दुनिया को दिखाया है। उर्फी के चाहने वाले इस वीडियो को देखकर परेशान हो रहे है। उनकी परेशानी यह है कि वह अपनी फेवरेट स्टार को वैसे ही देखना चाहते है जैसे की वह हैं। उर्फी का हॉट अंदाज अच्छे-अच्छे के होश उड़ा देता है। इस वीडिया में उर्फी समुद्र किनारे खिलखिलाती नजर आ रही हैं। उनके आसपास कई लड़कियां टू-पीस बिकिनी में धूप का मजा लेती नजर आ रही हैं। उर्फी की यह अनोखी दुनिया वाकई में कमाल की है। जिसमें सिर्फ समुद्र, पानी कुछ लोग और वह है। उर्फी अपनी बेबाकी और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। उनकी यही बोल्डनेस उनके फैंस को बेहद पसंद आती है। उर्फी का अनोखा स्टाइल और अंदाज किसी को भी मिनटों में अपना दीवाना बना लेता है। फैंस को उर्फी का हर लुक पसंद आता है।

उर्फी के पैरेलल यूनिवर्स में आपका स्वागत है


उर्फी जावेद आज ग्लैमर इंडस्ट्री का वो नाम बन चुकी है, जिनका नाम हर सेलिब्रिटी की जुबान पर होता है। उर्फी (urfi) का नया लुक आते ही फैंस उनके वीडियो को पलभर में वायरल कर देते हैं तो वहीं ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। उर्फी की नई दुनिया का यह वीडियो वाकई में है अतरंगी।
यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण के बाद इन हसीनाओं ने दिखाया ‘बेशर्म रंग’



पैरेलल यूनिवर्स से पहले का वायरल लुक

इससे पहले उर्फी जावेद (urfi javed) ब्लैक कलर की मोनोकिनी बिकिनी पहने नजर आईं थीं। उनका यह लुक आते ही पलभर में वायरल हो गया था।
यह भी पढ़ें

पठान के गाने ‘बेशर्म रंग’ ने बनाया रिकॉर्ड, फैंस को मिला पार्टी सॉन्ग



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1603370606745247744?ref_src=twsrc%5Etfw
urfi अपने लुक से हर बार सबको हैरान कर देती हैं। ओटीटी बिग बॉस के बाद से ही उर्फी सुर्खियों में आईं थीं। इसके बाद उर्फी लगातार सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ती चली जा रही हैं। उनके फैंस उनके नए लुक का हर बार बेसब्री से इंतजार करते हैं।
यह भी पढ़ें

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर आखिर किसके दीवाने हैं

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1603370789369446401?ref_src=twsrc%5Etfw
यह अबतक का urfi javed का सबसे हॉट लुक माना जा रहा है। उर्फी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके चाहने वालों की दुनिया में कोई कमी नहीं है। वह बिंदास है और आए दिन अपना कोई ना कोई जबरदस्त लुक शेयर करती रहती हैं।
यह भी पढ़ें

कंगना रनौत ने कहा ‘मुझ पर भी कोई तेजाब फेंक सकता है’

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1603371005204103168?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / TV News / समुद्र किनारे उर्फी जावेद ने बसाया अपना पैरेलल यूनिवर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो