script‘भगवा’ विवाद भूल जाएंगे जब जानेंगे दीपिका पादुकोण की बिकिनी की कीमत | Deepika padukone wear expensive bikini in shah rukh khan film pathaan song besharam rang, cost os bikini in $ and rupees | Patrika News
बॉलीवुड

‘भगवा’ विवाद भूल जाएंगे जब जानेंगे दीपिका पादुकोण की बिकिनी की कीमत

Deepika Padukone Bikini ‘Besharam Rang’ : एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान (Pathan)’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। फिल्म से ज्यादा तो फिल्म का सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ फेमस हो चुका है जिसकी वजह है दीपिका की ‘भगवा’ रंग saffron bikini की बिकिनी। लेकिन क्या आप जानते है कि इस बिकिनी की असल कीमत क्या है। Besharam Rang में दीपिका पादुकोण की ‘भगवा’ बिकिनी की कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश…..

Dec 18, 2022 / 01:11 pm

Anju Chaudhary Bajpai

deepikabikini.jpg

Deepika Padukone Bikini in ‘Besharam Rang’

Deepika Padukone Bikini Price: दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘पठान’ के सॉन्ग में ‘भगवा’ कलर की बिकिनी पहनकर बवाल मचा दिया है। वैसे देखा जाए तो इस सॉन्ग में दीपिका के कई खूबसूरत रंग देखने को मिले, जिन्हें लोग जूम करके देख रहें हैं, लेकिन कुछ लोगों की आंखें सिर्फ भगवा रंग की बिकिनी पर ही जाकर ठहर गई है। इस पूरे सॉन्ग में दीपिका पादुकोण बेहद हॉट एंड सिजलिंग नजर आईं। इस सॉन्ग में दीपिका पादुकोण ने भगवा बिकिनी पहनकर शाहरुख खान के साथ मिलकर जो कहर बरपाया है, उसे आप विवाद कह ले या फिर पब्लिसिटी। शाहरुख खान के साथ दीपिका ने सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ में कई सिजलिंग मूव्स दिए है। दीपिका के लुक की बात करें तो इस सॉन्ग में दीपिका का लुक भी लाखों का है। फिल्म पठान के एक्टर शाहरुख खान का लुक एक सॉन्ग में लाखों का है, तो सोचिए जरा फिल्म की लीड एक्ट्रेस का लुक एक सॉन्ग में कितने का होगा।
deepikabikini.jpg

बिकिनी की कीमत

दीपिका पादुकोण ने सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ में एक्ट्रेस ने जो नियॉन कलर की बिकिनी पहनी है उसमें दीपिका सबसे ज्यादा हॉट दिख रही हैं। इस पूरे बेशर्म रंग गाने में दीपिका का लुक बेहद हॉट दिखा। दीपिका की इस बिकिनी की कीमत 20 हजार के आसपास है। यह बिकिनी Louisa Ballou ब्रांड की है। इसकी कीमत 19,773 है।
यह भी पढ़ें

‘बेशर्म रंग’ में कितने लाखों का है शाहरुख खान का लुक




मेटैलिक स्विमसूट की कीमत

besharam rang song के एक सीन में दीपिका ने गोल्डन कलर का मेटैलिक स्विमसूट पहना है। कटआउट मोनोकिनी को एक्ट्रेस ने गोल्डन हूप ईयर रिंग के साथ पेयर किया है। इस मोनोकिनी में Deepika Padukone का लुक काफी ग्लैमरस दिखा। मेटैलिक स्विमसूट के साथ दीपिका के गीले बालों और स्मोकी आइज ने उन्हें और भी सेक्सी लुक दिया है। इस मेटैलिक स्विमसूट की कीमत 11,850 के आसपास है।
यह भी पढ़ें

‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक केमिस्ट्री

deepikabikinilook.jpg

शिमर पर्पल टॉप और स्कर्ट

बेशर्म रंग गाने के एक सीन में दीपिका ने शिमर पर्पल टॉप और स्कर्ट पहना है। मल्टी कलर की टू-पीस बिकिनी में दीपिका का लुक बेहद ग्लैमरस दिखा। इसकी कीमत तकरीबन 13,763 के आसपास है। इस गाने में deepika padukone का हर लुक रिवीलिंग रहा।
यह भी पढ़ें

कंगना रनौत ने कहा ‘मुझ पर भी कोई तेजाब फेंक सकता है’



सॉन्ग के विवाद की बात करें तो यह तो चलता ही रहेगा। वैसे कुछ लोगों का कहना है कि ‘भगवा’ रंग के ऊपर जो विवाद हो रहा है वह सिर्फ एक तरह की पब्लिसिटी है। Shahrukh khan की यह फिल्म 23 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
यह भी पढ़ें

रणवीर संह, जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े की सर्कस का सॉन्ग ‘सुन जरा…’ फैंस को आ रहा है पसंद

deep2.jpg
https://youtu.be/huxhqphtDrM
deep1.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / ‘भगवा’ विवाद भूल जाएंगे जब जानेंगे दीपिका पादुकोण की बिकिनी की कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो