सीएम केजरीवाल ने शाहरुख को मदद करने के लिए कहा,’थैंक्यू’,किंग खान बोले,’आप दिल्लीवाले हो,बस हुक्म करो’

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 Apr 2020, 08:52 AM IST
सीएम केजरीवाल ने शाहरुख को मदद करने के लिए कहा,’थैंक्यू’,किंग खान बोले,’आप दिल्लीवाले हो,बस हुक्म करो’
मदद के लिए सीएम केजरीवाल ने शाहरूख खान को कहा धन्यवाद

  • कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से लड़ रहे देश की मदद करने के लिए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) आए आगे
  • दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने ट्वीट कर कहा शुक्रिया

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से लड़ने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स अपनी तरफ से दान कर रहे हैं। सभी एकजुट होकर इस देश को मुश्किल घड़ी से बचाने में अपना पूरा योगदान दे रहे हैं। इसी बीच हिंदी सिनेमा जगत के बादशाह शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) मदद करने के लिए आगे आए हैं। उन्होंने बीते दिन एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने मदद करने का ऐलान किया है। शाहरूख पीएम राहत कोष में डोनेशन देने के साथ कोलकत्ता नाइट राइडर्स के को-ऑनर गौरी खान ( Gauri Khan ), जूही चावला मेहता ( Juhi Chawla Mehta ) और जय मेहता ( Jai Mehata ) ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में फंड देने का ऐलान किया है।

शाहरूख के ट्वीट के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने उनका धन्यवाद करते हुए एक ट्वीट लिखा। ट्वीट में उन्होंने लिखा-‘थैंक्यू शाहरुख खान जी, आपके अच्छे शब्दों के लिए। इस मुश्किल समय में आपके इस योगदान से कई लोगों की मदद होगी।' सीएम के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए शाहरुख ने लिखा- ‘सर आप तो दिल्लीवाले हो,थैंक्यू मत,हुक्म करो। अपने दिल्लीवाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे। ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस मुश्किल घड़ी से हम जीत कर निकलेंगे।'

बता दें हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए शाहरूख खान और गौरी खान ने पीपीई यानी की पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट में 50,000 राशि उपल्बध कराएंगे। साथ ही महाराष्ट्र केयर फंड में भी राशि देने का ऐलान किया है। यही नहीं बल्कि मीर फाउंडेसन के साथ मिलकर मुंबई के 5500 परिवारों को रोज़ाना खाना खिलाएंगे।

coronavirus