scriptDhadkan 2 Movie Updates: खत्म हुआ इंतजार, अक्षय कुमार की फिल्म ‘धड़कन 2’ पर अपडेट आया सामने | Dhadkan 2 movie updates akshay kumar suniel shetty shilpa film release date announce | Patrika News
बॉलीवुड

Dhadkan 2 Movie Updates: खत्म हुआ इंतजार, अक्षय कुमार की फिल्म ‘धड़कन 2’ पर अपडेट आया सामने

Dhadkan 2 Movie Updates: अक्षय कुमार की फिल्म ‘धड़कन’ के रिलीज के 23 साल बाद इसके सीक्वल पर एक अपडेट सामने आया है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

मुंबईMay 16, 2024 / 05:48 pm

Gausiya Bano

dhadkan 2 movie updates

‘धड़कन 2’ पर डायरेक्टर कर रहें विचार

Dhadkan 2 Movie Updates: अक्षय कुमार की फिल्म ‘धड़कन’ के सीक्वल पर बड़ा अपडेट सामने आया है। डायरेक्टर धर्मेश दर्शन ने खुद धड़कन 2 के बारे में खुलकर बात की है।

‘धड़कन 2’ पर धर्मेश दर्शन ने क्या कहा?

डायरेक्टर धर्मेश दर्शन ने ‘धड़कन 2’ बनाने पर कहा, “मैं ‘धड़कन’ का सीक्वल बनाने पर सोच-विचार कर रहा हूं, लेकिन ऐसा हो भी सकता है और नहीं भी। अगर फिल्म का सीक्वल बना तो यह आधुनिक सिनेमा का नया रूप होगा। ‘धड़कन 2’ पर अगर आगे कुछ और बात होती है तो मैं फैंस को इसकी जानकारी जरूर दूंगा।”
यह भी पढ़ें

Akshay Kumar और Shikhar Dhawan एक साथ आए नजर, क्रिकेटर के नए शो का Video आया सामने

9 करोड़ की फिल्म ‘धड़कन’ बॉक्स ऑफिस पर हुई थी हिट

फिल्म ‘धड़कन’ 11 अगस्त, 2000 को थिएटर में रिलीज हुई थी। यह फिल्म 9 करोड़ के बजट में बनी थी। रिलीज के बाद फिल्म ने कुल 30 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। इसमें अक्षय कुमार के साथ-साथ सुनील शेट्टी, शिल्पा शेट्टी और महिमा चौधरी मुख्य भूमिकाओं में थीं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Dhadkan 2 Movie Updates: खत्म हुआ इंतजार, अक्षय कुमार की फिल्म ‘धड़कन 2’ पर अपडेट आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो