scriptधनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की शादी का वीडियो हुआ वायरल, छोटी क्लिप में दिखाए खूबसूरत पल | dhanashree verma and yuzvendra chahal shared wedding video clip viral | Patrika News

धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की शादी का वीडियो हुआ वायरल, छोटी क्लिप में दिखाए खूबसूरत पल

Published: Apr 03, 2021 05:46:42 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें युजवेंद्र चहल के साथ उनके खूबसूरत पल नजर आ रहे हैं। शादी की एक छोटी सी फिल्म बनाकर दोनों ने फैंस के साथ साझा की है।

dhanashree_verma_yuzvendra_chahal.jpg

Dhanashree Verma and Yuzvendra Chahal wedding video gone viral

नई दिल्ली | कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा ने हाल ही में अपनी शादी का वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से शादी करने वाली धनश्री अपने डांस वीडियोज से अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। उनके डांस वीडियो को खूब पसंद भी किया जाता है। अब धनश्री ने अपने यूट्यूब चैनल पर उनकी शादी का एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शादी की हर एक झलक देखने को मिल रही हैं जिसमें हंसी मजाक से लेकर रोमांटिक मोमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं।

धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- Paaji शादी के बाद सबकी लाइफ है रिस्की। वीडियो में धनश्री और युजवेंद्र एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों की खूब मस्ती भी देखने को मिल रही है। धनश्री स्टेज पर जोक भी मारती हुई नजर आ रही हैं। शादी के खूबसूरत पलों को कैद करके एक छोटी से फिल्म तैयार की गई है।

ये भी पढ़ें- क्रिकेटर यजुवेंद्र चहेल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने किया धांसू डांस, बार-बार देखा जा रहा वायरल वीडियो

https://twitter.com/hashtag/weddingFilm?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

धनश्री ने वीडियो के साथ लिखा प्यारा मैसेज

धनश्री ने यूट्यूब पर पूरा वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- हम आप लोगों के साथ अपने खूबसूरत पलों को साझा करके बेहद खुश हैं। हमें उम्मीद है कि ये वीडियो आपका दिन बना देगा और आपके चेहरे पर स्माइल लाएगा। शादी दो खूबसूरत आत्माओं के एक साथ आने का बॉन्ड है, हमें बस यही कहना है कि एक दूसरे से प्यार करें, समझें और रिस्पेक्ट करें। जिंदगी बेहद खूबसूरत है। धना और युजी की तरफ से प्यार।

https://youtu.be/IiSnlEtnQNo

फैंस को पसंद आया युजवेंद्र का अंदाज

धनश्री और युजवेंद्र की शादी की रस्मों का ये प्यारा वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। एक फैन ने लिखा- मुझे पूरा यकीन है कि युजी ने शादी से पहले ही धवन सर से कुछ टिप्स लिए होंगे। एक ने लिखा- शादी के साथ स्टैंडअप कॉमेडी भी हुई थी। कई यूजर्स युजी की शायरी की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो की खास बात ये है कि इसमें छोटी-छोटी मजेदार क्लिप्स को लेकर फ्रेश वीडियो बनाया गया है। युजवेंद्र चहल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो की एक झलक दिखाई है। उन्होंने लिखा- हमारी शादी की फिल्म आखिरकार आ गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो