scriptएक साल से नहीं मिले धर्मेंद्र पत्नी हेमा मालिनी से | Dharmendra Hema Malini Not Met More Than a Year | Patrika News
बॉलीवुड

एक साल से नहीं मिले धर्मेंद्र पत्नी हेमा मालिनी से

देशभर में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है। ऐसे में देशभर में दो साल से लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में एक्टर धर्मेंद्र अपनी पत्नी हेमा मालिनी से भी लंबे वक्त से मिले नहीं हैं।

Apr 30, 2021 / 05:37 pm

Shweta Dhobhal

Dharmendra Hema Malini Not Met More Than a Year

Dharmendra Hema Malini Not Met More Than a Year

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना की वजह देश की हालत बद से बदतर होती जा रही है। कोरोना से संक्रमित लोगों को अस्पतालों में बेड और ऑक्सजीन की आपूर्ती के कारण उनकी मौत हो रही है। कोरोना के मामले बढ़ते देख देश में लॉकडाउन जारी है। लगभग एक साल से देश में लॉकडाउन है। ऐसे में एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपने पति और एक्टर धर्मेंद्र से ना मिलने का गम जाहिर किया है।

Dharmendra Hema Malini

लंबे समय से नहीं मिली हेमा धर्मेंद्र से

खबरों की मानें तो हेमा मालिनी पति धर्मेंद्र से करीबन एक साल से मिली नहीं है। हेमा कहती हैं कि सुरक्षा की नज़रों से देखा जाए तो उनके लिए यही सही है। धर्मेंद्र संग वक्त बिताने से ज्यादा वह इस वक्त उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं। हेमा आगे कहती हैं कि पिछले 100 सालों में मानवता द्वारा देखी गई सबसे वीभत्स स्थित में हम जी रहे हैं। अगर वाकई हम एक समाज हैं तो हमें बहुत स्ट्रॉन्ग रहना होगा, चाहे भले ही इसके लिए हमें बलिदान देने पड़ें।’

फार्महाउस पर बिता रहे धर्मेंद्र अपना वक्त

बता दें साल 2020 से देश में कोविड की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में धर्मेंद्र अपने फार्महाउस पर रोके हुए हैं। वह दुनिया से अलग होकर फार्महाउस पर रह रहे हैं। जहां वह अक्सर खेती करते हुए दिखाई देते हैं। धर्मेंद्र भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी पुरानी तस्वीरें और पुराने किस्से अपने फैंस संग शेयर करते रहते हैं।

पोस्टपोन हुई ‘अपने 2’ की शूटिंग


वैसे आपको बता दें कुछ समय पहले खबर आई है कि फिल्म अपने 2 की शूटिंग को कोरोना के चलते पोस्टपोन कर दिया गया है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र की सेहत को लेकर फिल्म मेकर्स ने शूटिंग कैंसिल करने का फैसला लिया है।

Home / Entertainment / Bollywood / एक साल से नहीं मिले धर्मेंद्र पत्नी हेमा मालिनी से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो