scriptक्या अनूप जलोटा ने कर ली जसलीन मथारू से शादी, जानिए सच | Did Anoop Jalota Marry Jasleen Matharu Know The Truth | Patrika News

क्या अनूप जलोटा ने कर ली जसलीन मथारू से शादी, जानिए सच

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2020 11:46:58 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

भजन सम्राट Anup Jalota और पंजाबी सिंगर Jasleen Matharu की शादी की तस्वीरें आई सामने
दूल्हा-दुल्हान बने नज़र आए Anup Jasleen
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई दोनों की तस्वीरें

Did Anoop Jalota Marry Jasleen Matharu Know The Truth

Did Anoop Jalota Marry Jasleen Matharu Know The Truth

नई दिल्ली। टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में आई भजन सम्राट Anup Jalota और पंजाबी सिंगर Jasleen Matharu की जोड़ी आज भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। बिग बॉस के घर में दोनों ने ही बतौर पार्टनर एंट्री ली थी। शो में दोनों ने अपने रिश्ते को भी कबूला था। जिसे सुनकर और देखकर सभी के होश उड़ गए थे। तब घर में भी यह जोड़ी विवादों में रही थी और घर से बाहर आने के बाद भी अक्सर दोनों को लेकर कई बातें सामने आई थीं। इस बीच अब जसलीन और अनूप की कुछ तस्वीरें सामने आईं है। जिन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर अनूप जलोटा और जसलीन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं है। हैरानी की बात तो यह है कि यह तस्वीरें खुद जसलीन मथारू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा है। फोटो की बात करें तो इसमें अनूप दूल्हे के अवतार में नज़र आ रहे हैं। तो वहीं जसलीन उनकी दुल्हन बनी हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो में अनूप गोल्डन रंग की शेरवानी पहने सिर पर पगड़ी लगाए हुए बैठे हैं। वहीं जसलीन दुल्हन के लाल जोड़े और हाथो में चूड़ा पहने हुए दिखाई दे रही हैं। दोनों ही साथ में काफी खुश नज़र आ रहे हैं। तस्वीरों के सामने आने पर ऐसा कहा है कि दोनों ने ही चुपके से शादी कर ली है। ऐसे में कई लोग ऐसे ही जो सोशल मीडिया पर अनूप और जसलीन को मुबारकबाद दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही अनूप और जसलीन की शादी की तस्वीरों को देख कुछ लोग काफी गुस्सा भी हो रहे हैं। उनका कहना है कि यह सब फेक है। तो चलिए आपको इन तस्वीरों के पीछे छुपी सच्चाई को भी बता देते हैं। दरअसल, जसलीन और अनूप जल्द ही फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट’ में साथ नज़र आने वाले हैं। आप जसलीन के इंस्टाग्राम पर एक नज़र डाले तो उन्होंने अनूप संग अपनी एक और तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह स्कूल यूनिफॉर्म पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं अनूप जी डॉन बने दिखे रहे हैं। ऐसे में साफ जाहिर होता है कि जल्द ही दोनों फिल्म में एक साथ नज़र आने वाले हैं। बताते चलें इस फिल्म से जसलीन बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो