scriptक्या Shraddha Kapoor और रोहन श्रेष्ठ की शादी की तरफ वरुण धवन ने किया इशारा? | did varun dhawan hints rohan shrestha wedding with shraddha kapoor | Patrika News

क्या Shraddha Kapoor और रोहन श्रेष्ठ की शादी की तरफ वरुण धवन ने किया इशारा?

Published: Jan 26, 2021 12:59:31 pm

Submitted by:

Neha Gupta

क्या वरुण धवन ने श्रद्धा कपूर की शादी की तरफ किया इशारा?
रोहन श्रेष्ठ से कहा- तुम भी रेडी हो शायद
श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की अफेयर की खबरें आती रहती हैं

did varun dhawan hints rohan shrestha wedding with shraddha kapoor

did varun dhawan hints rohan shrestha wedding with shraddha kapoor

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी के बाद कई स्टार्स की शादी की खबरों पर कयास लगाए जाने शुरू कर दिए गए हैं। पिछले दिनों कियारा आडवाणी को उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के पैरेंट्स के साथ लंच डेट पर पहुंची थी। वहीं अब वरुण की को-स्टार और अच्छी दोस्त श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की शादी की खबर भी सामने आ रही है। खास बात ये है कि श्रद्धा की शादी का इशारा खुद वरुण धवन ने दिया है। वरुण ने जैसे ही अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की थी उन्हें बधाई मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। वरुण के अच्छे दोस्त और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) ने भी वरुण को उनकी शादी की शुभकामनाएं दी। श्रद्धा कपूर और रोहन के अफेयर की खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही हैं।

रोहन श्रेष्ठ के विश करने के जवाब में वरुण ने इशारा किया कि अब शादी का उनका नंबर हो सकता है। रोहन श्रेष्ठ ने वरुण की शादी की तस्वीर पोस्ट करके लिखा- VD तुम वाकई में बहुत लकी हो। वरुण ने इसका रिप्लाई करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- हां मैं सच में हूं, आशा करता हूं कि तुम अब तैयार हो। वरुण के इस जवाब के बाद से श्रद्धा कपूर की शादी के कयास लगाए जाने भी शुरू हो गए हैं।

varun_dhawan1.png

मीडिया रिपोट्स की मानें तो श्रद्धा कपूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन को डेट कर रही हैं। उन्हें कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है। हालांकि एक्ट्रेस ने इस पर बात करने से इंकार कर दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में श्रद्धा ने ये भी कहा कि अभी उनका शादी का कोई इरादा नहीं है। उनके पास बहुत काम है और वो अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। वहीं शक्ति कपूर भी कुछ दिनों श्रद्धा की शादी की खबरों को अफवाह बता चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो