scriptएक्ट्रेस रेखा से विनोद मेहता ने सच में की थी शादी? किरण ने भी खोले कई राज | Did Vinod Mehta really actress Rekha? Kiran also revealed many secrets | Patrika News

एक्ट्रेस रेखा से विनोद मेहता ने सच में की थी शादी? किरण ने भी खोले कई राज

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2021 02:07:28 pm

Submitted by:

Manisha Verma

70 की दशक के मशहूर कलाकार एक्ट्रेस रेखा और विनोद मेहरा के काफी चर्चे होते रहते है। बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर विनोद मेहरा और एक्ट्रेस रेखा के रिश्ते को लेकर बातें होती रहती हैं। एक्टर विनोद मेहरा की निजी जिदंगी में काफी उथल- पुथल से गुजरना पड़ा है।उनकी जिदंगी में काफी अभिनेत्रीया आई है। एक्टर विनोद मेहरा की शादी की कई सारी अफवाह सामने आई है। उन्ही में एक अफवाह एक्ट्रेस रेखा के साथ भी आई थी। कई लोगों ने दोनो तो चुपके से शादी करने की भी खबर के सच मान लिया है।

rekha.jpg
किरण ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया की जब उनसे यह पूछा गया कि क्या आपको उनके पुराने रिशतों से कोई फर्क पड़ा। जिसका जवाब देते हुए किरण कहती है की एक्ट्रेस रेखा और विनोद मेहरा के काफी चर्चे होतो रहते है। और उन दोनो के बारें में काफी कुछ सुनने को भी मिलता रहता है। कहा तो यह भी जाता है की दोनो ने गुप चुप शादी कर ली है। लेकिन मैं आपको बता दूं कि एक मात्र रेखा ही है। जिन्होनें आखिरी वक्त तक विनोद के साथ खड़ी रही है।
rekha_vinod_kiran.jpg
किरण यह भी कहती है कि रेखा हमारी फैमिली मेंबर की तरह है। अब भी मैं उन्हें एक दोस्त की तरह ही देखती हूं। और साथ ही यह भी कहा की वह मेरे और किरण के शादी में भी उपस्थित थी। हमारी काफी अच्छी दोस्ती है। और अगर हम अब भी मिलते है तो हम एक दूसरे को गले लग कर मिलते है। रेखा सिर्फ विनोद कि ही दोस्त नहीं ब्लकि मेरी भी काफी अच्छी दोस्त है। किरण साथ ही यह भी कहता है की वह अपनी तुलना ऐसे इंसान से कभी नहीं करेगी जो ऊचाइयों पर है। और साथ ही सफल भी है। और आगे कहती है की मैं और रेखा काफी एक जैसे है।
rekha_vinod.jpg
किरण विनोद की तीसरी पत्नी है। विनोद की पहली शादी की बात करें तो मीना बोका नाम की एक महीला के साथ हुई थी। फिर 1980 के दौरान विनोद ने बिंदिया गोस्वामी से शादी कर ली थी। जिसके चार साल बाद ही विनोद ने तलाक दे दिया। इसके बाद विनोद ने किरण से शादी कर ली थी। विनोद के कई महिलाओ से सम्बध होने के काऱण ही किरण के पिता किरण के विनोद संग शादी के खिलाफ थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो