दिशा परमार को सता रही है राहुल वैद्य की याद

By: Sunita Adhikari
| Published: 10 May 2021, 03:17 PM IST
दिशा परमार को सता रही है राहुल वैद्य की याद
Rahul Vaidya Disha Parmar

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में ही राहुल वैद्य ने दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। हालांकि कोविड के कारण दोनों की शादी में देरी हो रही है। अब राहुल ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लेने के लिए केप टाउन पहुंच चुके हैं।

नई दिल्ली। टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' से घर-घर में छा जाने वाले सिंगर राहुल वैद्य आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी शो के दौरान ही राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड व टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था और उन्होंने भी टीवी पर आकर हां की थी। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर छाई रहती हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अब दोनों के बीच दूरी आ चुकी है।

राहुल वैद्य पहुंचे केप टाउन
दरअसल, इन दिनों राहुल वैद्य टीवी के खतरनाक रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लेने के लिए केप टाउन पहुंच चुके हैं। इस शो में वह खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे। बाकी कंटेस्टेंट्स की तरह राहुल भी शूट करने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस बीच उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को उनकी याद सता रही है। यही वजह है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ रोमांटिक फोटोज़ शेयर की हैं।

rahul_vaidya_disha_parmar.jpg

मैचिंग आउटफिट में रोमांटिक पोज
इन तस्वीरों को दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। तस्वीरों में दोनों रोमांटिक अंदाज में पोज़ देते नजर आ रहे हैं। राहुल और दिशा ने व्हाइट कलर का मैंचिंग आउटफिट पहना हुआ है। इन फोटोज़ को शेयर करते हुए दिशा ने व्हाइट कलर का हार्ट वाला इमोजी बनाया है। दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन पर अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर दोनों की जोड़ी की काफी तारीफ कर रहे हैं।

rahul_vaidya_disha_parmar_1.jpg

पहले दोस्ती और फिर प्यार
बता दें कि राहुल वैद्य ने दिशा परमार के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बिग बॉस के घर में खुलासा किया था। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार में बदल गई। लेकिन इसका एहसास राहुल को बिग बॉस के घर में आने के बाद हुआ। उन्होंने फैसला किया कि वह दिशा के बर्थडे वाले दिन उनको नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज करेंगे। राहुल ने कहा था कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद दिशा से शादी कर लेंगे। लेकिन कोरोना के कारण उनकी शादी में देरी हो रही है। अब राहुल ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लेने के लिए चले गए हैं। ऐसे में फैंस को उनकी शादी के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।