scriptdisha patani recently seen on antim screening, see video | Antim को देखने पहुंची Disha Patani को होना पड़ा Troll, जानिए क्यों | Patrika News

Antim को देखने पहुंची Disha Patani को होना पड़ा Troll, जानिए क्यों

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ग्लैमर बिखेरने वाली दिशा पाटनी अपने किलर लुक्स से सबको हैरान कर देती हैं।

नई दिल्ली

Published: November 26, 2021 06:04:27 pm

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ग्लैमर बिखेरने वाली दिशा पाटनी अपने किलर लुक्स से सबको हैरान कर देती हैं। बात चाहे डांस की हो या स्टाइल की उन्होंने आज तक अपने फैंस को निराश नहीं किया है। हर कोई उनकी ब्यूटी का दिवाना है।
disha_patani.jpg
disha patani

सोशल मीडिया पर भी दिशा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हो भी क्यों न फिटनेस से लेकर ब्यूटी तक उन्होंने हर क्षेत्र में अपना टैलेंट दिखाया है। दिशा पाटनी उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में नाम औऱ शोहरत हासिल की है।

दिशा पाटनी एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं। वो इस बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल दिशा पाटनी को सलमान खान स्टारर अंतिम की स्क्रीनिंग पर देखा गया। इस दौरान उन्होंने येला क्रॉप टॉप औऱ डेनिम्स पहने थे। उसके साथ उनहोंने शिमरी बैग भी कैरी किया था।

इतने ग्लैमरस अंदाज के बावजूद वो ट्रोल हो गई हैं। दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के कमेंट्स आने शुरू हो गए। दरअसल लोगों का कहना है कि उन्होंने अपने फेस के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट किया है। कुछ लोगों को लगता है कि उन्होंने अपने लिप की सर्जरी कराई है, तो कुछ को लगता है उन्होंने अपनी नोज के साथ कुछ किया है।
वर्क फ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही एकता कपूर की केटीना और मोहित सुरी की एक विलेन 2 में नजर आएगीं।

आप भी देखिए यह वीडियो-

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.