scriptदिशा पटानी का मिनी फ्रॉक पहनना लोगों को नहीं आया रास, ट्रोलर्स ने कहा- उर्फी की बहन बर्फी | Disha Patani Video Badly Trolled for wearing hot sizzling mini frock dress look goes viral fans asked questions ‘Urfi Javed sister Barfi’? | Patrika News

दिशा पटानी का मिनी फ्रॉक पहनना लोगों को नहीं आया रास, ट्रोलर्स ने कहा- उर्फी की बहन बर्फी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 12, 2023 10:06:43 am

Disha Patani Badly Trolled: मिनी फ्रॉक पहनने पर बुरी तरह ट्रोल हो रहीं हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी। दरअसल, दिशा का मिनी फ्रॉक पहनना लोगों को नहीं आ रहा राज। ट्रोल हुईं एक्ट्रेस से फैन्स से फैंस पूछ रहें हैं अजीबोगरीब सवाल? एक ने पूछा- ‘छोटी बच्ची हो क्या?’

disha_patani_video.jpg

Disha Patani

Disha Patani Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने हॉट और सिजलिंग लुक के लिए पहचानी जाती है। दिशा अक्सर अपने लुक्स को लेकर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। हाल ही में दिशा जब मिनी फ्रॉक में लोगों के सामने नजर आईं तो उन्हें यूजर्स ने खूब ट्रोल किया। यहां तक की अजीबोगरीब सवाल भी पूछने लगे। इसी बात का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर अब यूजर्स एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि दिशा अपनी बोल्ड अप्रोच और ग्लैमरस लुक्स की वजह से लाखों फैन्स की चहेती हैं लेकिन इस बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ तस्वीरों और वीडियोज में दिशा पाटनी एक फ्लोरल मिनी फ्रॉक में दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो खुले बालों और लाइट मेकअप में काफी खूबसूरत भी दिख रही हैं। एक्ट्रेस के इस लुक को जहां कुछ फैन्स ने पसंद किया तो कुछ फैन्स ने उन्हें इन कपड़ों के लिए निशाने पर लेते हुए उन्हें खूब ट्रोल भी किया।
https://twitter.com/dimpleganguly?ref_src=twsrc%5Etfw
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ना सिर्फ अपने ग्लैमरस लुक और फिटनेस के लिए बल्कि वह एक फिटनेस फ्रीक भी है। दिशा पाटनी (Disha Paatni) अपने फैन्स में स्टाइलिश अंदाज के लिए बेहद पॉपुलर हैं। वह अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार दिशा का (disha patani video) हॉट अंदाज कुछ ज्यादा ही बोल्ड रहा। जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल दिशा को एक लंच डेट के दौरान स्पॉट किया गया जहां उन्होंने एक शॉर्ट ड्रैस पहनी थी। जिसे लेकर फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर रहेें हैं। मिनी फ्रॉक पहनने पर ट्रोल हुईं दिशा पटानी के फैंस को उनका हर लुक बेहद पसंद आता है। तो वहीं कई नेटिजन्स को उनका हॉट लुक बर्दाशत नहीं हो रहा है।
https://twitter.com/DishPatani/status/1638039307746430976?ref_src=twsrc%5Etfw
इस लेटेस्ट लुक के लिए कई फैन्स ने दिशा को जमकर ट्रोल किया है। साथ ही सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई। एक यूजर ने लिखा है कि, ‘इसके कपड़े हर दिन छोटे ही होते जा रहे हैं’। तो वहीं दूसरे ने दिशा की ही फिल्म ‘हीरोपंती’ का डॉयलॉग लिखकर उन्हें ट्रोल किया। यूजर ने लिखा, ‘छोटी बच्ची हो क्या …’ वहीं कुछ यूजर्स ने दिशा की तुलना उर्फी जावेद के ड्रेसिंग स्टाइल से करते हुए खिंचाई भी की। एक यूजर ने लिखा कि, ‘उर्फी जावेद की बहन बर्फी’।

यह भी पढ़ें

परिणीति-राघव चड्ढा का रिलेशनशिप हुआ कंफर्म , आप नेता ने कहा ‘कई सारे जश्न मनाने का मौका आएगा’

https://twitter.com/DishPatani/status/1642442265611358209?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/DishPatani/status/1632964114049036288?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो