scriptदिशा पाटनी ने हॉट अंदाज में शेयर की मिरर सेल्फी की मच गई सोशल मीडिया पर धूम | Disha patni shared a photo that created a stir on the internet | Patrika News
बॉलीवुड

दिशा पाटनी ने हॉट अंदाज में शेयर की मिरर सेल्फी की मच गई सोशल मीडिया पर धूम

दिशा पाटनी ने हॉट अंदाज में शेयर की मिरर सेल्फी तो मच गई सोशल मीडिया पर धूम

Oct 19, 2020 / 08:49 pm

Subodh Tripathi

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है। अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज फैंस को बहुत भा रहा है। ऐसे में यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
आपको बता दें कि इस बार अभिनेत्री दिशा पाटनी ने एक मिरर सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह अपने एब्स दिखा रही है। हालांकि इस फोटो में वह साधारण कपड़ों में है। उन्होंने यह सेल्फी एक बटरफ्लाई की ईमोजी के साथ शेयर की है। जो पोस्ट होने के कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई। इस फोटो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। एक्ट्रेस हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। उन्होंने इससे पहले भी अपने हॉट और बोल्ड अंदाज की फोटो शेयर की है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी ने सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई के सॉन्ग की शूटिंग कर ली है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म को ईद पर रिलीज करने की तैयारी थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते अब यह फिल्म लेट हो रही है।
View this post on Instagram

🦋

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

View this post on Instagram

🦒

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Home / Entertainment / Bollywood / दिशा पाटनी ने हॉट अंदाज में शेयर की मिरर सेल्फी की मच गई सोशल मीडिया पर धूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो