प्रियंका चोपड़ा के कारण जब फिल्म के सेट पर ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को जड़ दिया था थप्पड़, जाने पूरा मांजरा

By: Shalu Saini
| Published: 11 Aug 2021, 10:07 AM IST
प्रियंका चोपड़ा के कारण जब फिल्म के सेट पर ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को जड़ दिया था थप्पड़, जाने पूरा मांजरा

बीटाउन के सबसे पसंदीदा कपल में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना गिने जाते है। लेकिन प्रियंका चोपड़ा के कारण एक बार ट्विंकल ने फिल्म के सेट पर अक्षय कुमार को जोरदार तमाचा जड़ दिया था।

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा दोनों ही बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में शुमार है। एक टाइम था जब बॉलीवुड में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी सुपर हिट हुआ करती थी। इन दोनों की बनाई गई सारी फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आती थी और वह अच्छी कमाई करती थी। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ ही उनके प्रेम के किस्से भी खूब सुर्खियों में रहते थे। ट्विंकल खन्ना से शादी होने के बाद भी अक्षय कुमार के बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों के साथ लिंक अप के किस्से काफी सुनने में मिलते थे। लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के लिंक अप की खबरों ने सुर्खियां बटोरी है। बताया जाता है कि फिल्म अंदाज के बाद प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार काफी करीब आ गए थे। इनके अफेयर को लेकर बाजार इतना गरम हो गया था कि इस मामले में ट्विंकल खन्ना को हस्तक्षेप करना पड़ा था। एक ऐसे ही किससे के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसमें ट्विंकल खन्ना को अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के लिंकअप की खबरों के कारण दोनों के बीच में कूदना पड़ा था।

akshay_1.jpg

दरअसल,साल 2003 में ऐतराज़ फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार काम कर रहे थे। फिल्म में एक साथ काम करने के चलते दोनों के बीच में नजदीकयां बढ़ने लगी। ना सिर्फ बड़े पर्दे पर बल्कि रियल लाइफ में भी इन दोनों की केमिस्ट्री काफी जोर-शोर से दिखने लगी। वहीं धीरे धीरे मीडिया में भी इनके प्यार की खबरें उड़ने लगी। यही खबरें मीडिया से होते हुए अक्षय के घर आ पहुंची, जहां ट्विंकल खन्ना अक्षय के अफेयर की खबर लगी तो उन्होंने एक्टर की अच्छे से क्लास ले ली।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका के मैनेजर रह चुके प्रकाश जाजू ने अक्षय और प्रियंका के बीच हुई कुछ बातें मीडिया के सामने लीक कर दी, जैसे ही अक्षय कुमार को इस बारे में भनक लगी तो उन्होंने प्रकाश जाजू पर अपना सारा गुस्सा निकाल दिया। इतना ही नहीं अक्षय ने प्रकाश जाजू को काफी मारा भी था और उनका हाथ भी तोड़ दिया था। बता दें कि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की लव मैरिज थी, फिल्म इंडस्ट्री से नाता रखने के कारण ट्विंकल इन बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया करती थी, लेकिन जब अक्षय कुमार और प्रियंका के लिंक अप की खबरें तूल पकड़ने लगी तो उन्होंने बीच में कूदने का फैसला किया। जिसके बाद ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को लेकर प्रियंका को फोन मिलाया और दोनों के बीच काफी कहा सुनी हो गई। जिसके बाद गुस्से से लाल ट्विंकल सेट पर पहुंचे जहां फिल्म की शूटिंग चल रही थी।

दरअसल, अक्षय और प्रियंका के अफेयर की खबर सुनकर ट्विंकल ने प्रियंका को फोन मिलाया और उन्हें खूब भला बुरा कहा, जिसके जवाब में प्रियंका ने भी ट्विंकल को खूब सुनाया। इसके बाद ट्विंकल का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वह प्रियंका को सबक सिखाने के लिए फिल्म के सेट पर पहुंच गई, लेकिन प्रियंका उन्हें वहां नहीं मिली तो ट्विंकल ने अपना सारा गुस्सा अक्षय पर निकाल दिया और उन्हें सबके सामने जोरदार थप्पड़ मार दिया था।

गौरतलब है कि अब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बीच काफी अच्छा तालमेल देखने को मिलता है। दोनों बॉलीवुड के फेवरेट कपल में गिने जाते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते रहते हैं। वही अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना को अपना लकी चार्म मानते हैं, अक्षय कुमार ने कॉफी विद करण में इस बात को स्वीकार किया था कि जब ट्विंकल से मिले थे तब उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही थी, लेकिन ट्विंकल जब से उनकी लाइफ में आई है उनकी किस्मत बदल गई है।

Akshay Kumar latest news Akshay Kumar Priyanka Chopra
Show More