scriptलॉकडाउन के चलते रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक ही घर में बीता रहे हैं समय,देखें ये वीडियो | During Lockdown Ranbir kapoor And Alia Bhatt Stay At Same House | Patrika News

लॉकडाउन के चलते रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक ही घर में बीता रहे हैं समय,देखें ये वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Mar 29, 2020 08:36:48 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) रह रहें हैं एक ही घर में
वॉक करते हुए दोनों को किया साथ में किया गया स्पॉट
फिल्म ब्रह्मास्त्र ( Brahmastra ) में दिखाई देगें साथ

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Staying Together

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Staying Together

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों तक लॉकडाउन कर दिया गया है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स सभी अपने घरों में रहकर खुद की रक्षा कर रहे हैं। इसी बीच खबरें सामने आईं हैं कि एकट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और एक्टर रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) लॉकडाउन के चलते एक ही घर में रह रहे हैं। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को विराल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में दोनों अपार्टमेंट में साथ दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया और रणबीर वॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उनके साथ उनका डॉगी भी है। आउटफिट देख ऐसा लग रहा है दोनों एक्सरसाइज करने के लिए जा रहे हैं। रणवीर के लुक की बात करें तो वो ऑल ब्लैक कपड़ों में नज़र आए। वहीं आलिया ग्रे-टीशर्ट और ब्लैक जैगिंग में दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देख फैंस ये जोड़ी काफी पसंद आ रही है।

कुछ समय पहले आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। उस फोटो में आलिया अपने घर से डूबते हुए सूरज को देख रही थी। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है-“घर पर ही रहो और डूबते सूरज को देखो। इस तस्वीर का श्रेय जाता है मेरे फेवरेट फोटोग्राफर आर. के।” यानी कि रणबीर कपूर। इससे साफ पता चलता है कि दोनों ही आजकल साथ में समय बीता रहे हैं। बता दें ये जोड़ी जल्द ही आपको फिल्म ब्रह्मास्त्र ( Brahmastra ) में भी दिखने को मिलेगी। दोनों ही साल के आखिर में शादी करने जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो