scriptक्वारंटाइन के दौरान एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बने कुक, खाने में बना रहे हैं ‘प्रॉन्स’ | During Quarantine Actor Siddharth Malhotra Cooked Prawns | Patrika News

क्वारंटाइन के दौरान एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बने कुक, खाने में बना रहे हैं ‘प्रॉन्स’

Published: Mar 24, 2020 09:06:59 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

क्वारंटाइन के दौरान एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Siddharth Malhotra ) प्रॉन्स बनाते आए नज़र
वीडियो को किया सोशल मीडिया पर शेयर
जल्द नज़र आएंगे फिल्म ‘शेरशाह’ ( Shershaah )

Siddharth Malhotra

Siddharth Malhotra

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है। जिसके चलते तमाम फिल्मों की शूटिंग को भी रोक दिया है। सभी अभिनेता और अभिनेत्रियां घरों में सेल्फ आइसोलेशन में है। घरों में कैद होने की वजह से सभी बड़े ही अलग ढंग से अपना टाइम पास कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक् एक्ट्रर सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Siddharth Malhotra ) की एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में सिद्धार्थ खान बनाते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

सिद्धार्थ की इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो प्रॉन बनाते नज़र रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सिद्धार्थ ने लिखा है- “कुछ नया सीखने में कभी देरी नहीं होती। मैं पहली बार बटर गार्लिक प्रॉन्स बनाने की कोशिश कर रहा हूं। हमेशा कुछ नया सीखने की कोशिश में लगा हूं।“ उनके इस अंदाज को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। वीडियो अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं।

बता दें डायरेक्टर करण जौहर ( Karan Johar ) की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ ( Student Of The Year ) से बॉलीवुड में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने धमाकेदार एंट्री मारी थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया। हाल ही सिद्धार्थ की फिल्म ‘मरजांवा’ ( Marjaavaan ) आई थी। जो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। अपकमिंग की बात करें तो जल्द ही वो ‘शेरशाह’ ( Shershaah ) में दिखाई देगें। ये फिल्म परमवीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा ( Vikram Batra ) की लाइफ पर आधारित है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो