scriptDuring the shooting of 'Gulam' Rani had a crush on Aamir Khan | 'गुलाम' की शूटिंग के दौरान रानी मुखर्जी को आमिर खान पर था क्रश, रणवीर सिंह के सामने किया खुलासा | Patrika News

'गुलाम' की शूटिंग के दौरान रानी मुखर्जी को आमिर खान पर था क्रश, रणवीर सिंह के सामने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह का क्विज शो बिग पिक्चर में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म बंटी और बबली का प्रमोशन करते हुए नजर आएंगे। रानी और सैफ के शो में पहुंचने से और भी ज्यादा तड़का लगने वाला है। शो के दौरान ही रानी मुखर्जी ने इस बात का खुलासा किया कि उनको आमिर खान पर क्रश हुआ करता था। रानी मुखर्जी ने कहा कि गुलाम फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें आमिर खान पर क्रश हो गया था। वह शूटिंग के दौरान इस वजह से काफी नर्वस भी थी।

नई दिल्ली

Published: November 08, 2021 12:35:36 am

बॉलीवुड में सभी के चहेते रणवीर सिंह टीवी पर बिग पिक्चर शो लेकर आ रहे है जिसमें रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म बंटी और बबली का प्रमोशन करते नजर आएंगे। शो के दौरान ही रानी मुखर्जी ने बताया की उनको आमिर खान पर क्रश है। शो में स्पेशल गेस्ट बने सैफ अली खान ने हिट सॉन्ग आती क्या खंडाला के पुराने मैच स्टिक एक्शन के साथ रानी के साथ ठुमके भी लगाए।
rani
रानी को है आमिर पर क्रश

raniफिल्म के बारे में रानी ने बात करते हुए बताया की गुलाम फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें आमिर खान पर क्रश हो गया था। रानी ने कहा की शूट के दौरान वह काफी नर्वस थीं। एक्ट्रेस ने आगे कहा की गुलाम शूट करते वक्त और शाहरुख खान की फिल्म कुछ कुछ होता है फिल्म से मैंने बहुत कुछ सीखा है। मुझे गर्व होता है की मैंने उनके साथ इतना सारा काम किया।
बिग पिक्चर शो में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आने वाले हैं। एक प्रोमो में, रणवीर रानी को मालकिन बताते हुए कुछ कुछ होता है के एक एक्ट को फिर से दोहराते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसमें शाहरुख खान और रानी मुखर्जी थे। उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है, "आई लव यू" एसआरके "एक मर्द का सर सिर्फ तीन औरतों के सामने झुकता है, एक मां के सामने, एक दुर्गा मां के सामने और एक मालकिन के सामने"।
यह भी देखें- जब ऐश्वर्या के कानों से बहने लगा था खून, लहूलुहान होते हुए भी बंद नहीं किया काम

raniबता दें की द बिग पिक्चर भारत का पहला ऐसा क्विज़ शो है जो प्रतियोगियों की नॉलेज और शार्प मेमोरी पर निर्धारित है। प्रतियोगियों को तीन लाइफ लाइन दी जाएंगी, जिनकी सहायता से उन्हें बारह प्रश्नों का सही उत्तर देना होगा। यह शो कलर्स टीवी पर वीकेंड पर रात 8 बजे प्रसारित होता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.