scriptफिल्म ‘दशहरा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज,पहली बार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नील नितिन मुकेश | dussehra movie trailer release | Patrika News

फिल्म ‘दशहरा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज,पहली बार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नील नितिन मुकेश

locationमुंबईPublished: Oct 02, 2018 02:27:13 am

Submitted by:

Amit Singh

निर्माताओं द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, ‘दशहरा’ 2018 की सबसे अच्छी एक्शन फिल्म हो सकती है

dussehra

dussehra

बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म ‘दशहरा’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की पहली झलक अभिनेता नील नितिन मुकेश और अन्य सह-अभिनेताओं की दमदार प्रस्तुति का स्पष्ट संकेत देती है। फिल्म के एक्शन दृश्य काफी क्रूर और उत्साहजनक दिखाई दे रहे हैं। निर्माताओं द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, ‘दशहरा’ 2018 की सबसे अच्छी एक्शन फिल्म हो सकती है, क्योंकि इसमें भावनात्मक पहलू, गंभीर कहानी और अच्छे तरीके से फिल्माए गए एक्शन दृश्य हैं।

dussehra

मनीष वात्सल्य की ‘दशहरा’ में नील नितिन मुकेश अपने 11 साल के फिल्मी कॅरियर में पहली बार पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में टीना देसाई और गोविंद नामदेव भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी सौरभ चौधरी ने लिखी है और रश प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म का निर्माण अपर्णा एस. हाउसिंग ने किया है।

बिग बॉस: दीपिका-जसलीन के बीच ‘सुल्तानी अखाड़े’ में भिडंत, वाइल्ड कार्ड एंट्री का चेहरा देख शॉक्ड हुए कंटेस्टेंट!

मौनी रॉय-राजकुमार की फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाएंगे सुमित व्यास!

dussehra
 

‘दशहरा’ अपराध और राजनीति से प्रेरित एक राजनीतिक थ्रिलर है। फिल्म एक राजनीतिक रूप से अस्थिर राज्य की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमती है, जो राजनेता माफिया नेटवर्क, गंभीर अपराधों की एक जगह, चालाक राजनेता, दुस्साहासी अपराधियों को दिखाती है।
तनश्री के समर्थन में आईं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, कहा पीड़िताओं का विश्वास करना जरूरी

फिल्म ‘तुम्बाड’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे बॉलीवुड के सितारे

dussehra

फिल्म ‘दशहरा’ भारत के नौकरशाहों को समर्पित है। दशहरा एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की कहानी है, जो प्रतिकूल परिस्थितियों में फंस जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो