scriptमौनी रॉय-राजकुमार की फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाएंगे सुमित व्यास! | Sumeet Vyas Turns Grey For Rajkumar Rao's made in China | Patrika News

मौनी रॉय-राजकुमार की फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाएंगे सुमित व्यास!

locationमुंबईPublished: Oct 01, 2018 06:03:05 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अभिनेता का मानना है कि उन्होंने जोन से बाहर निकलने और कुछ नया करने के लिए यह फैसला किया है।

sumeet vyas

sumeet vyas

फिल्म ‘स्त्री’ की रिलीज से पहले ही दिनेश विजान ने कहा था कि वे राजकुमार राव की एक्टिंग से इतने प्रभावित है कि फिर से उन्हें लेकर वो अपनी आगामी कॉमेडी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ बनाना चाहते हैं। इस फिल्म में राजकुमार के अपोजिट उन्होंने ‘गोल्ड’ एक्ट्रेस मौनी रॉय को साइन किया है। अब इस फिल्म की स्टारकास्ट में एक और नाम जुड़ गया है। वो और कोई नहीं बल्कि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ फेम सुमित व्यास हैं। डिजिटल वर्ल्ड में नाम कमाने के बाद सुमित अब एक और बॉलीवुड फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नेगेटिव किरदार से धमाल मचाएंगे। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना कपूर के साथ रोमांस करने वाले अभिनेता का मानना है कि उन्होंने जोन से बाहर निकलने और कुछ नया करने के लिए यह फैसला किया है।

निभाना चाहते हैं अलग किरदार:
फिल्म ‘मेड इन चाइना’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सुमित ने स्टारकास्ट को ज्वॉइन कर लिया है। अपने किरदार को लेकर सुमित का कहना है, ‘मेरे किरदार को लेकर मैं बस यही करना चाहता हूं….वह अच्छा नहीं है। लेकिन मैं बतौर एक आर्टिस्ट कोई भी किरदार निभाने के लिए सहज हूं। अब मैं रोमांस, कॉमेडी से हटकर अलग किरदार निभाना चाहता हूं। चाहे इसके लिए मुझे कुछ भी करना पड़े और यह इस साल दर्शकों को देखने को भी मिलेगा।’ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में सुमित व्यास नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में उनका किरदार ग्रे शेड्स लिए हुए होगा। साथ ही सुमित भी इस ओर इशारा कर चुके हैं कि फिल्म में उनका किरदार अच्छा नहीं है।

मौनी रॉय-राजकुमार की फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाएंगे सुमित व्यास!

राजकुमार के साथ काम को लेकर एक्साइटेड:
सुमित पहले ही ‘मेड इन चाइना’ की टीम के साथ काम करने के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं राजकुमार राव के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं लंबे समय से देख रहा हूं कि वह अपने काम के प्रति समर्पित अभिनेताओं में से एक हैं। साथ ही मैं दिनेश विजान के साथ काम करने को लेकर भी उतना ही उत्साहित हूं।

बोमन और अमायरा भी अहम भूमिका में:
बात करें फिल्म ‘मेड इन चाइना’ की स्टारकास्ट की तो इस फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय, सुमित व्यास के अलावा बोमन ईरानी और अमायरा दस्तूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 15 अगस्त पर रिलीज होने की उम्मीद है।

ट्रेंडिंग वीडियो