scriptबिग बॉस: दीपिका-जसलीन के बीच ‘सुल्तानी अखाड़े’ में भिडंत, वाइल्ड कार्ड एंट्री का चेहरा देख शॉक्ड हुए कंटेस्टेंट! | Bigg Boss 12: Dipika Kakar and Jaseleen fight, Wild Card entry shocked | Patrika News

बिग बॉस: दीपिका-जसलीन के बीच ‘सुल्तानी अखाड़े’ में भिडंत, वाइल्ड कार्ड एंट्री का चेहरा देख शॉक्ड हुए कंटेस्टेंट!

locationमुंबईPublished: Oct 01, 2018 03:30:08 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

दो बार एलिमिनेशन की खबर सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स के बीच तनाव का माहौल रहा

dipika and Jasleen

dipika and Jasleen

टीवी का चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में इस बार का रविवार काफी एंटरटेनमेंट से भरा रहा। इस बार ‘वीकेंड का वॉर’ में दीपिका कक्कड़ और जसलीन मथारू के बीच भिडंत हुई। दोनों के बीच यह भिडंत ‘सुल्तानी अखाड़ा’ में हुई।

दीपिका ने दी जसलीन को मात:
इस बार दीपिका कक्कड़ और जसलीन मथारू अखाड़े में एक दूसरे के साथ कुश्ती करती हुई नजर आईं। ‘सुल्तानी अखाड़ा’ में हुए इन दोनों के बीच हुए मुकाबले के पहले राउंड में तो जसलीन ने दीपिका को मात दी। इसके बाद दीपिका ने बाजी मारते हुए मुकाबला अपने पक्ष में कर लिया।

बिग बॉस: दीपिका-जसलीन के बीच 'सुल्तानी अखाड़े' में भिडंत, वाइल्ड कार्ड एंट्री का चेहरा देख शॉक्ड हुए कंटेस्टेंट!

एलिमिनेशन से तनाव का माहौल:
पिछले हफ्ते ‘बिग बॉस’ के घर से कोई भी सदस्य बाहर नहीं हुआ था और सभी कंटेस्टेंट सुरक्षित थे लेकिन इस हफ्ते दो बार एलिमिनेशन की खबर सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स के बीच तनाव का माहौल रहा। पहले एलिमिनेशन के बाद कुछ समय के लिए प्रतिभागियों ने चैन की सांस ली पर जैसे ही सलमान ने दूसरे एलिमिनेशन की बात कही तो सभी फिर टेंशन में आ गए। बता दें कि रविवार को रोमिल और निर्मल को घर से जाना पड़ा।

View this post on Instagram

Kya Surbhi Rana real me Wild he ??? 😜 👉Do Follow @biggboss_12_ & Never miss un update . 👉Exclusive News & leakages only on @biggboss_12_ . To watch exclusive unseen video or update follow @biggboss_12_ . Exclusive News & Update only on @biggboss_12_ . Turn on post Notification for Exclusive Update . ⏩ Follow @biggboss_12_ . #biggboss12 #biggbosskhabri #biggboss #biggboss #biggboss11 #biggboss10 #beinghuman #salmankhan #sallu #colors #tv #salmankhan #vikasgupta #hinakhan #arshikhan #shilpashinde #luvtyagi #BB12 #bb10 #bb11 #follow #deepakthakur #urvashi #urvashivani #deepak #nehapendse #dipikakakar #karanvirbohra #nirmalsingh #shivashishmishra #jasleenmatharu #anupjalotalive

A post shared by Bigg Boss12 (BB12 Khabri) 🔵 (@biggboss_12_) on

वाइल्ड कार्ड एंट्री से शॉक्ड हुए कंटेस्टेंट:
रविवार को एलिमिनेशन के बीच इस सीजन में पहली बार ‘वाइल्ड कार्ड एंट्री’ हुई। ‘वाइल्ड कार्ड एंट्री’ में जाना पहचाना चेहरा देखकर ‘बिग बॉस’ के सभी घरवाले शॉक्ड हो गए। दरअसल, सलमान खान ने रोमिल और निर्मल को मौका दिया कि दोनों में कोई एक सदस्य घर के अंदर जा सकता है। इसका निर्णय दोनों को आपसी सहमती में करना होगा। ऐसे में निर्मल ने घर वापस जाने का फैसला किया। वहीं ‘वीकेंड के वार’ में शो के अंत में एक छोटी सी झलक के साथ मेकर्स ने विचित्र जोड़ी की शक्ल दिखाई, जिसे देखने के बाद घरवाले परेशान दिख रहे हैं। दरअसल वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए सुरभि की ‘बिग बॉस’ के घर में वापसी होगी। बता दें कि सुरभि लड़ाई झगड़े वाले नैचर की वजह से सुर्खियों में बनी रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो