scriptEk Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day1: पर्दे पर खूब जमी अनिल-सोनम की जोड़ी,पहले दिन कमाए इतने करोड़ | Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day1 | Patrika News

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day1: पर्दे पर खूब जमी अनिल-सोनम की जोड़ी,पहले दिन कमाए इतने करोड़

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2019 06:02:32 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

फिल्म में लोगों की निगाहें पहली बार ऑनस्क्रीन रियल टू रील में बाप-बेटी के रिश्ते पर होगी।

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga

Anil Kapoor और Sonam Kapoor स्टारर फिल्म ‘Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga’ में दर्शकों को बाप-बेटी की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म की कहानी और किरदार को शानदार रिव्यू दिए हैं। मूवी में अनिल कपूर और सोनम कपूर के अलावा बॉलीवुड के दमदार एक्टर राजकुमार राव अहम भूमिका में हैं। ये बात सभी जानते हैं कि राजकुमार जिस भी किरदार को निभाते हैं उसमें पूरी तरह से ढल जाते हैं। फिलहाल बात करें पहले वीकेंड के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक पहले दिन की शुरुआत काफी धीमी हुई है। इस फिल्म ने पहले दिन 3.30 करोड़ की कमाई की है।

https://twitter.com/hashtag/EkLadkiKoDekhaTohAisaLaga?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection

फिल्म की कहानी की बात करें तो बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 1994 में आई फिल्म ‘1942 ए लव स्टोरी’ की आगे की कहानी है। फिल्म ने डिजिटली और सेटेलाइट के जरिए 24 से 25 करोड़ रुपए की कमाई पहले से ही कर ली है। इस वजह से नुकसान होने की उम्मीद काफी कम है। वहीं अगर हम मेट्रो सिटी में दर्शकों की बात करें तो उन्हें सिनेमाघरों तक खींचकर लाने में थोड़ी मुश्किल होगा। क्योंकि ‘उरी’, ‘मणिकर्णिका’ और ‘ठाकरे’ जैसी फिल्में से ही सिनेमाघरों में अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। उरी’ चौथे हफ्ते में एंट्री करने के बाद भी करोड़ों रुपए कमा रही है।

anil kapoor sonam kapoor rajkumar rao

‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में रोमांस, इमोशन, ड्रामा समेत तमाम पहलुओं को देखने को मिलेगा। इस फिल्म में जूही चावला भी अहम रोल में हैं जो 3 साल बाद बॉलीवुड पर्दे पर रंग भरने आ रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो