scriptEsha Gupta exposed the dark truth of casting couch | बर्थडे- ईशा गुप्ता ने उजागर किया कास्टिंग काउच का काला सच, खुद हुई थीं इस खेल की शिकार | Patrika News

बर्थडे- ईशा गुप्ता ने उजागर किया कास्टिंग काउच का काला सच, खुद हुई थीं इस खेल की शिकार

ईशा गुप्ता अपने बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ईशा आज अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं। ईशा गुप्ता ने जब 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जितने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आ गई ।

नई दिल्ली

Published: November 28, 2021 08:46:21 pm

ईशा गुप्ता अपने बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ईशा आज अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं। ईशा गुप्ता ने जब 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जितने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आ गई । भट्ट कैंप की फिल्म ‘जन्नत 2’ से अपने सफर की शुरुआत की । इसके बाद ‘राज 3’ में नजर आईं इस फिल्म में ईशा के एक्टिंग को लेकर खूब तारीफें हुई ।
isha.jpg
Bold and beautiful Esha Gupta
ईशा अपनी टॉपलेस फोटोज की वजह से काफी चर्चा में रही हैं। ईशा गुप्ता की एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस से महेश भट्ट इस कदर प्रभावित थे कि उन्हें इंडिया की ऐंजिलीना जोली की उपाधि दे दी थी।
ईशा तब सुर्खियों में आ गई थीं जब बॉलीवुड में होने वाले कास्टिंग काउच के गंदे खेल पर से पर्दा उठाया था। ईशा ने कहा था कि ‘मैंने एक ऐसे इंसान का गंदा रुप देखा था, जो उसके साथ नहीं सोने पर फिल्म से बाहर निकालना चाहता था। फिल्म की शूटिंग के बीच में आकर कहा कि उन्हें मेरे साथ काम नहीं करना है।
फिल्म इंडस्ट्री की काली सच्चाई का खुलासा करते हुए ईशा गुप्ता ने कहा था कि जो लोग इंडस्ट्री से जुड़े होते हैं उन्हें कास्टिंग काउच जैसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है, हमारे जैसे बाहरी लोगों के सामने ऐसी दिक्कत आती है।
आपको बता दें कि ‘जन्नत 2’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली ईशा सन 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी हैं। ईशा के पापा एयरफोर्स के रिटायर्ड ऑफिसर हैं और मां हाउस वाइफ हैं। ईशा की पढ़ाई-लिखाई दिल्ली में ही हुई है। ईशा अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानखतरनाक हुई तीसरी लहर, जांच में हर पांचवां व्यक्ति कोरोना संक्रमितIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लानभीषण लपटों से भी नहीं डरे ग्रामीण, अपनी जान पर खेलकर पड़ौसी को बचाया, Videoमशहूर कार्टूनिस्ट नारायण देबनाथ का निधन, सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.