scriptविद्या बालने के साथ डिनर डेट पर जाना चाहता है ये भारतीय क्रिकेटर | Patrika News

विद्या बालने के साथ डिनर डेट पर जाना चाहता है ये भारतीय क्रिकेटर

Published: Jan 06, 2022 03:19:46 pm

Submitted by:

Archana Keshri

हिमाचल प्रदेश के सलामी बल्लेबाज प्रशांत चोपड़ा 2012 आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप चैंपियन भारत टीम का हिस्सा रह चुके हैं। अंडर-19 विश्व कप के बाद प्रशांत रणजी ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आते हैं।

विद्या बालने के साथ डिनर डेट पर जाना चाहता है ये भारतीय क्रिकेटर

विद्या बालने के साथ डिनर डेट पर जाना चाहता है ये भारतीय क्रिकेटर

हिमाचल की हीरो प्रशांत चोपड़ा ने अपनी विस्‍फोटक‍ बल्‍लेबाजी से तमिलनाडु, सर्विसेज, उत्‍तर प्रदेश, ओडिशा, आंध्र प्रदेश के गेंदबाजों को जमकर धोया। स्‍टार खिलाड़ियों से सजी तमिलनाडु को हराकर पहली बार विजय हजारे ट्रॉफी का खिताब जीता हिमाचल प्रदेश के नाम किया।
एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने करियर और निजी जिंदगी के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि उन्‍हें टेस्‍ट क्रिकेट पसंद है और उनके पसंदीदा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर हैं और वह मास्‍टर ब्‍लास्‍टर की वजह से मुंबई इंडियंस के लिए खेलना चाहेंगे। उन्‍होंने एमएस धोनी को सर्वकालिक सर्वश्रेष्‍ठ कप्‍तान बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि वो किस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ डिनर डेट करना चाहते हैं।
जब उनसे पूछा गया कि वो किस सेलिब्रिटी के साथ डिनर डेट पर जाना चाहेंगे? तो उन्होंने जवाब में विद्या बालन का नाम लिया। वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है और हर कोई उन्हें बेहद पसंद करता है। मगर उनके फैन्स की लिस्ट में अब प्रशांत चोपड़ा का नाम भी जुड़ गया है।

यह भी पढ़े – क्रिकेटर बन अनुष्का शर्मा का कमबैक, इस क्रिकेटर के रोल में दिखाएंगी जलवा
आपको बता दें, प्रशांत चोपड़ा ने घरेलू क्रिकेट में हिमाचल प्रदेश के लिए क्रिकेट खेलते हैं, और इस बार हिमाचल प्रदेश की टीम ने विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु को हराकर पहली बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया था। प्रशांत चोपड़ा ने विजय हजारे ट्रॉफी के इस सीजन में 57 की औसत से 8 मैचों में कुल 456 रन बनाए थे। वह 2012 ICC Under-19 Cricket World Cup में भारतीय टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं, जहां उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। आईपीएल में भी प्रशांत राजस्थान रॉयल्स की टीम का पिछले 2 सालो से हिस्सा है। जहाँ पर उन्हें 2 मैच में खेलने का मौका मिला है।

यह भी पढ़े – पीएम मोदी का काफिला रोके जाने पर क्या बोलीं कंगना रनौत, ‘पंजाब आतंकी गतिविधियों का बन रहा अड्डा’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो