scriptये हैं वो Stars जिन्होंने छोटी उम्र में ही खो दी थी अपनी Virginity, शामिल हैं इतने बड़े नाम | famous bollywood celebs who lost their virginity in small age, see her | Patrika News

ये हैं वो Stars जिन्होंने छोटी उम्र में ही खो दी थी अपनी Virginity, शामिल हैं इतने बड़े नाम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2021 06:02:30 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

बहुत कम ऐसे मौके आए हैं जब स्टार्स ने खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ की बात की हो। खासकर बॉलीवुड में, जहां लोग अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी से बचते दिखाई दिए हैं। इसके बावजूद इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने कई बार अपनी पर्सनल से पर्सनल बात पब्लिकली शेयर की है।

bollywood

bollywood

बहुत कम ऐसे मौके आए हैं जब स्टार्स ने खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ की बात की हो। खासकर बॉलीवुड में, जहां लोग अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी से बचते दिखाई दिए हैं। इसके बावजूद इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने कई बार अपनी पर्सनल से पर्सनल बात पब्लिकली शेयर की है। इस कड़ी में हम आपको बताने जा रहे उन स्टार्स के बारे में जिन्होंने अपनी वर्जिनिटी को लेकर खुलकर बात की है।

सनी लियोनी-
सनी लियोनी बेहद ही चर्चित एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपनी वर्जिनिटी को लेकर खुलासा किया था कि उन्होंने महज 14 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इसका खुलासा करते हुए कहा कि मैंने 14 साल की ऐज में मैंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। मैं अपने स्कूल में एक सैन्य कैंटीन के पास एक लड़के की ओर आकर्षित थी और वो मुझे कोल्ड ड्रिंक्स देकर काफी पैम्पर करता था। एक दिन हम एक रिसॉर्ट में गए वहां हमने काफी अच्छा समय बिताया। वो मेरा पहला एक्सीपियंस था। जब मेरी मां ने मुझसे पूछा कि मैं लेट क्यों हुई तो मैंने उन्हें कहा कि मैं अपने दोस्त को बर्थडे विश करने गई थी।
रणवीर सिंह-
रणवीर सिंह अपनी बेबाकी के लिए बेहद मशहूर हैं। ऐसे कई मौके आए हैं जब उन्होंने खुलकर अपनी लाइफ के एक्सपीरियंस लोगों के साथ शेयर किए हैं। डेक्कन क्रॉनिकल के साथ अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने ये 12 साल की उम्र में किया था। मैंने सब कुछ जल्दी शुरू कर दिया था। स्कूल में मेरे दोस्तों की मम्मी मेरे बारे में कहा करती थीं कि मैं उनके बच्चों को बिगाड़ रहा हूं।

शिल्पा शेट्टी-
ये तो हम सब जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी बिग ब्रदर में हिस्सा ले चुकी हैं, लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता है कि उन्होंने उस दौरान कई खुलासे किए थे। शिल्पा ने बताया था कि वह 22 साल की उम्र में पहली बार रिलेशनशिप में आई थीं। इसके बाद जब कंटेस्टेंट ने उनसे वर्जिनिटी को लेकर सवास किया तब उन्होंने मुस्कुरा दिया, जिससे जवाब साफ है।
यह भी देखेंः जब अपने Controversial बयानों के चलते फंस गए थे ये Stars, लोगों ने कर दिया था बुरा हाल


रणबीर कपूर-
रणबीर कपूर ने महज 15 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी लूज कर दी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो