मंदिर में भगवान संग Sonu Sood की तस्वीर रख फैन ने उतारी आरती, अभिनेता बोले- 'मेरी जगह आपके दिल में है'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 Nov 2020, 04:31 PM IST
मंदिर में भगवान संग Sonu Sood की तस्वीर रख फैन ने उतारी आरती, अभिनेता बोले- 'मेरी जगह आपके दिल में है'
Fan Workship Actor Sonu Sood Photo Arti

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों ( Migrant Workers ) और गरीबों के मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) को लेकर आज भी लोगों में प्यार देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर अलग-अलग अंदाज में लोग अभिनेता का शुक्रिया अदा करते हुए थक नहीं रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स सोनू सूद की तस्वीर की आरती उतारते हुए नज़र आ रहा है। यह देखने के बाद अभिनेता ने भी तुरंत वीडियो पर रिएक्शन दिया है। जिसकी चर्चा अब हर जगह हो रही है।

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान जब प्रवासी मजदूरों ( Migrant Workers ) ने घर जाने की उम्मीद पूरी तरह से छोड़ दी थी। उस समय अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) उनके लिए भगवान बन कर सामने आए थे। उन्होंने कई राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों और गरीब लोगों की मदद की थी। यही नहीं घर पहुंचाने के बाद भी उन्होंने लोगों को रोज़गार देने का भी प्रयास किया। उनके इस व्यवहार ने चंद लोगों का ही नहीं बल्कि पूरे देश का दिल जीत लिया। महीनों बाद भी लोग उनका शुक्रिया करते हुए नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए हर कोई उनका धन्यवाद करता हुआ नज़र आ रहा है। हाल ही में एक शख्स का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अभिनेता की पूजा करते हुए नज़र आ रहा है। जिसे देख सोनू भी काफी भावुक हो गए।

वायरल हो रही वीडियो में सोमनाथ श्रीवास्तव ( Somnath Srivastava ) नाम का एक शख्स मंदिर में आरती करता हुआ दिखाई दे रहा है। खास बात यह है कि मंदिर में भगवानओं के साथ अभिनेता सोनू सूद की भी तस्वीर रखी गई है। जिसकी सोमनाथ आरती उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि "खामोश होकर नेक कर्म किजीए दुआ खुद ही बोल पडे़गी!! प्रणाम।" उनका यह वीडियो देख सोनू सूद ने सोमनाथ को रिप्लाई करते हुए कहा है कि मेरी जगह यहाँ नहीं .. सिर्फ़ आपके दिलों में होनी चाहिए। उनका यह जवाब सुन उनके फैंस और लोग के दिलों में और भी इज्जत बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan की पोती राम-सिया की आराधना में दिखाई दीं लीन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें प्रवासी मजदूरों को घर नहीं बल्कि सोनू सूद उनके लिए कामकाज का भी इंतेजाम कर रहे हैं। उन्होंने उनके लिए एक प्रवासी रोजगार ऐप भी बनाया है। जिसके माध्यम से लोगों को रोज़गार दिया जाएगा। अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म पृथ्वीराज में दिखाई देने वाले हैं। जिसके लिए उनके फैंस काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है।