Kangana Ranaut को दादी ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- 13 एकड़ जमीन की मालकिन हूं...

By: Sunita Adhikari
| Published: 03 Dec 2020, 05:55 PM IST
Kangana Ranaut को दादी ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- 13 एकड़ जमीन की मालकिन हूं...
Kangana Ranaut Mahinder Kaur

  • महिंदर कौर को कंगना ने बताया था शाहीन बाग की दादी
  • अब महिंदर कौर ने एक्ट्रेस को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। लेकिन कभी-कभी उन्हें ऐसा करना भारी भी पड़ जाता है। अब हाल ही में कंगना ने किसान आंदोलन में भाग लेने वालीं एक बुजुर्ग महिला महिंदर कौर को शाहीन बाग की दादी बता दिया था। साथ ही उन्होंने कहा कि यह दादी 100 रुपए में उपलब्ध हो जाती हैं।

कंगना ने ट्वीट कर लिखा था, ‘ये तो वही दादी हैं, जिसे टाइम मैगजीन ने पॉवरफुल इंडियन बताया था। ये 100 रुपए में उपलब्ध हो जाती हैं। पाकिस्तानी पत्रकारों ने शर्मनाक तरीके से भारत के इंटरनेशनल पीआर को हाईजैक कर लिया है। हमें हमारे लिए अंतरराष्ट्रीय तौर पर बोलने के लिए हमारे ही किसी अपने की जरूरत है।’ उनके इस दावे को लोगों ने गलत बताया। जिसके बाद कंगना ने अपने ट्वीट कर दिया। हालांकि तब तक उनके ट्वीट से काफी बवाल मच चुका था। लोगों ने कहा कि कंगना को उनके इस ट्वीट के लिए माफी मांगने की जरूरत है।

अब खुद महिंदर कौर ने कंगना के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कंगना कभी मेरे घर नहीं आईं, 'उन्हें नहीं पता कि मैं क्या करती हूं और मैं 100 रुपये का क्या करूंगी। मोहिंदर कौर ने आगे कहा कि मैं 13 एकड़ जमीन की मालकिन हूं। मैं 100 रुपये का क्या करूंगी।' बता दें कि महिंदर कौर की तीन बेटियां व एक बेटा है। उन्होंने अपनी तीनों बेटियों की शादी कर दी है और बेटा अपनी पत्नी के साथ उन्हीं के साथ रहता है।

वहीं कंगना द्वारा महिंदर कौर को शाहीन बाग वाली दादी बताने पर कई पंजाबी सेलेब्स ने उन्हें लताड़ा है। पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी और दिलजीत दोसांझ ने कंगना को महिंदर कौर का वीडियो रिट्वीट कर करारा जवाब दिया है। लेकिन इसके बावजूद कंगना पीछे हटने को तैयार नहीं है। अब उन्होंने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, "सुनो गिद्दों मेरी ख़ामोशी को मेरी कमज़ोरी मत समझना, मैं सब देख रही हूं किस किस तरह से तुम झूठ बोलकर मासूमों को भड़का रहे हो और उनको इस्तेमाल कर रहे हो, जब शाहीन बाग़ की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूंगी और तुम लोगों का मुंह काला करूंगी- बब्बरशेरनी।"

shaheen bagh