क्यों मां नहीं बनना चाहतीं कविता कौशिक, बोलीं- बिल्ली को पालकर खुश हूं..

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 15 Sep 2021, 11:24 AM IST
क्यों मां नहीं बनना चाहतीं कविता कौशिक, बोलीं- बिल्ली को पालकर खुश हूं..
FIR fame Kavita Kaushik

टीवी की पॉपुलर ए्क्ट्रेस कविता कौशिक जल्द ही शो 'लक्ष्मी घर आई' में नजर आने वाली है लेकिन रियल लाइफ वो किसी भी तरह से नए मेहमान की एंट्री नही करना चाहती। इस बात का खुलासा खुद कविता कौशिक ने करते हुए कहा कि वो भारत में अपने बच्चे को जन्म देना नहीं चाहतीं।

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर चल रहे पॉपुलर शो FIR में नजर आने वाली कविता कौशिक अपने खास किरदार से पहचानी जाती है। इस शो में चन्द्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर जबर्दस्त पहचान बनाई है। लेकिन इन दिनों कविता अपने किरदार से नही बल्कि एक बयान देकर काफी चर्चा में है। उन्होंने अभी हाल में यह कहकर सबको चौंका दिया कि वो भारत में अपने बच्चे को जन्म देना नहीं चाहती।

अपने अक्खड़ अंदाज के लिए जानी जाती कविता कौशिक ने साल 2017 में अपने ब्वॉय फ्रेंड रोनित बिस्वास से शादी की थी। शादी के बाद से लोग उनके मां बनने को लेकर कई बार सवाल कर चुके है लेकिन इस बार उन्होने ऐसा जवाब देकर सबका मुंह बंद कर दिया है। और अपने बयान से वो सुर्खियों में आ गईं हैं।

यह भी पढ़ें:-सैफ अली खान ने सरेआम खोल दी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बात, सुनकर शरम से लाल हुई करीना कपूर

कविता कौशिक से जब बच्चे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि "मेरा और रोनित का भारत में परिवार को बढ़ाने को लेकर कोई प्लान नहीं है। मेरे घर में दो जानवर है वे ही मेरा परिवार हैं और मुझे इस ज्यादा आबादी वाले देश में एक और बच्चे को लाने की कोई इच्छा नहीं है।"

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उन्होंने अपने बच्चे को लेकर ऐसे खुलासे किए हो। इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि "मैं अपने बच्चे के साथ किसी भी तरह का अन्याय नहीं करना चाहती हैं। यदि मेरी 40 की उम्र में मेरा बच्चा होता है तो जब तक वो 20 साल का होगा तब तक मै बूढ़ी जाउंगी। मैं नहीं चाहती कि 20 साल की उम्र में हमारा बच्चा बूढ़े माता-पिता की देखभाल करे।"

यह भी पढ़ें:-रॉयल लाइफ जीने वाली अभिनेत्री विमी का अंत हुआ बेहद दर्दनाक, ठेले पर गया था एक्ट्रेस का शव