बॉलीवुड से लेकर टीवी एक्ट्रेसेज ने फैंस से छुपाकर रखी अपनी प्रेग्नेंसी, बच्चे के जन्म के बाद मिली खुशखबरी

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 03 Sep 2020, 11:06 AM IST
बॉलीवुड से लेकर टीवी एक्ट्रेसेज ने फैंस से छुपाकर रखी अपनी प्रेग्नेंसी, बच्चे के जन्म के बाद मिली खुशखबरी
TV And Bollywood Celebrities Pregnancy

  • फिल्म अभिनेत्री असिन ने माइक्रोमैक्स के संस्थापक राहुल शर्मा के साथ साल 2016 में शादी की थी
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने शादी के आठ साल बाद दिया बच्चे को जन्म

नई दिल्ली। इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में प्रेग्नेंसी को लेकर होड़ सी लगी ही है अभी हाल ही में कई बड़ी हस्तियों ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को खुशखबरी दी है। लेकिन इन्ही में से कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्होनें अपनी प्रेग्नेंसी की बातों को बच्चे के पैदा होने तक छुपे रखा है। इन्ही में से एक रहे हैं आमिर और उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख जिन्होने मां बनने की खबर को एक साल तक छुपाए रखा था इनके इलावा भी और भी कई सेलेब्स हैं जिनके घर नए मेहमान के आने की खबर को काफी दिनों तक लोगों से छुपाकर रखा गया था जानें उनके नाम..

टीवी एक्ट्रेस पंछी बोरा

छोटे पर्दे पर आने वाला दर्शको का पसंदीदा शो कयामत सीरियल की पंछी बोरा ने भी अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को किसी के साथ भी जाहिर नही किया था। जनवरी 2017 में उन्होंने बॉयफ्रेंड जसदीप से शादी की। इसके बाद वो जब एक बेटी की मा बनी। उसके बाद फोटो साझा कर इसकी खुशखबरी फैंस को दी।

 

फिल्म अभिनेत्री असिन ने माइक्रोमैक्स के संस्थापक राहुल शर्मा के साथ साल 2016 में शादी की थी। शादी की बात भले ही जगजाहिर हो गई हो लेकिन जब प्रेग्नेंसी की बात आई तो इस एक्ट्रेस ने पूरे नौ महीने तक को इस बात को छुपाए रखा। जिसके बाद असिन ने 24 अक्टूबर 2017 को एक बेटी के जन्म दिया और बेटी के जन्म के बाद ही इस बात की खबर सोशल मीडियि के जरिए फैंस के साथ साक्षा की।

परिधि शर्मा

जोधा अकबर सीरियल में नजर आने वाली परिधि शर्मा आज के समय में घर गर की पहचान बन चुकी है। परिधि शर्मा ने भी अपने मां बनने के खबर बेटे के पैदा होने के बाद तस्वीर साझा करते हुए दी थी।

सौम्या सेठ

टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ ने जनवरी 2017 में अपने बॉयफ्रेंड अरुण कपूर के साथ शादी की थी। और शादी के नौ महिने के बाद ही उन्होंने अक्टूबर 2017 में एक बेटे को जन्म दिया। सौम्या ने भी प्रेग्नेंसी का पूरा फेज खत्म करने के बाद बेटे की तचस्वीर को शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी थी। उन्होने बेटे का नाम आयदन कृष कपूर रखा है।

एक्ट्रेस गुल पनाग

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने साल 2011 में पायलट ऋषि अटारी से शादी की थी शादी के काफी लंबे समय के बाद साल 2018 में उन्होंने बेटे निहाल को जन्म दिया। इन्होंने भी अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लोगों से छिपा कर रखा था।

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रानी मुखर्जी ने साल 2015में फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर यश चोपड़ा से शादी की थी लेकिन शादी के बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की बात को ऐसे छुपाकर रखा कि बेटी अदिरा के जन्म के बाद भी किसी को इसकी खबर नहीं हो पाई थी।