scriptकपिल शर्मा की इस हरकत पर ‘गदर’ के एक्शन डायरेक्टर को आया था गुस्सा, पहले धरा थप्पड़, फिर सेट के बाहर फिंकवाया | gadar action director slapped kapil sharma and threw him out | Patrika News

कपिल शर्मा की इस हरकत पर ‘गदर’ के एक्शन डायरेक्टर को आया था गुस्सा, पहले धरा थप्पड़, फिर सेट के बाहर फिंकवाया

Published: Jul 29, 2022 03:04:28 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

देश से लेकर विदेश तक अपनी पहचान बना चुके कपिल शर्मा आज टीवी का बड़ा नाम हैं। शायद ही कोई हो जो उन्हें नहीं जानता हो, लेकिन कॉमेडी की दुनिया में हाथ आजमाने से पहले कपिल ने एक फिल्म में काम किया था। कम लोगों को ही पता है कि कपिल ने सनी देओल की सुपरहिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में एक छोटा सा किरदार निभाया था, लेकिन उस सीन को फाइनल कट में हटा दिया गया था। इसका खुलासा उन्होंने खुद किया था।

gadar action director slapped kapil sharma

gadar action director slapped kapil sharma

हाल ही में एक इंटरव्यू में ‘गदर’ के एक्शन डायरेक्टर ने खुलासा किया कि उन्होंने नाराज होकर कपिल शर्मा को सेट से बाहर फिंकवा दिया था और उन्हें थप्पड़ धर दिया था। एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि वह कपिल शर्मा से बेहद नाराज थे, जिसके चलते ऐसा हुआ था।

उन्होंने गदर से जुड़ा किस्सा याद करते हुए बताया कि’ फिल्म के एक सीन में भीड़ को ट्रेन की तरफ भागने के लिए कहा गया था। जैसे ही उन्होंने एक्शन बोला तो पूरी भीड़ ट्रेन की तरफ भागने लगी लेकिन एक लड़का था जो उल्टी दिशा में भागने लगा। यह लड़का कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा थे। टीनू ने कपिल को बुलाया और कहा, ‘तेरी वजह से एक और शॉट लेना पड़ रहा है।’
उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद जब दूसरी बार शॉट लिया जाने लगा तो एक बार फिर Kapil Sharma उल्टी दिशा में दौड़ने लगे। मैंने कैमरा छोड़ा और मैं उस बंदे की तरफ भागा और जैसे ही पकड़ा तमाचा जड़ दिया। एक कान के नीचे दिया और मैंने बोला इसको बाहर निकालो।’ इससे पहले सनी देओल पिछली बार कपिल शर्मा के शो पर आए थे तब उन्होंने भी इस घटना का जिक्र किया था।
gadar
आपको बता दें कि खबर आ रही है कि जल्द ही शो दोबारा टीवी पर दस्तक देने वाला है। इस बार शो में कुछ बदलाव भी नजर आने वाले हैं। कपिल शर्मा शो अपने नए सीजन के साथ ढेर सारी नई चीजों को लेकर लौटने वाला है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा शो जल्द ही वापसी करने वाला है। शो की टीम अपने कुछ खास इवेंट्स के चलते न्यूयॉर्क में थी, जिसके चलते शो को ऑफएयर किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक कपिल का शो अगले दो महीनों में वापसी कर सकता । हालांकि अभी तारीख तय नहीं की गई है, लेकिन सितंबर तक शो के वापसी करने की उम्मीद की जा रही है। इसके साथ ही खबर ये भी है कि ये शो न सिर्फ टीवी पर वापसी करेगा, बल्कि इसमें नए कलाकार भी जुड़ेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो