scriptGauri's property of Shahrukh Khan's wife, you will be surprised | शाहरुख खान की पत्नी गौरी की संपत्ति जान, हैरान हो जाएगे आप | Patrika News

शाहरुख खान की पत्नी गौरी की संपत्ति जान, हैरान हो जाएगे आप

बॅालीवुड के बादशाह शाहरुख खान को कौन नहीं जानता होगा। और यह भी जानता होगा की शाहरुख अपनी पत्नी गौरी से किस हद का प्यार करते है। कमाई की बात करें अगर शाहरुख की तो बॅालीवुड सितारों में टॅाप पर आते है शाहरुख खान वही बात करें गौरी खान की तो वह भी करोड़ो की मालकिन है।

यह भी पढ़े- स्कूल में Sara Ali Khan थी दबंग, इस एक्ट्रेस को बचपन में दी धमकी

Updated: December 23, 2021 03:52:00 pm

एक आम सा दिखने वाला लड़का दिल्ली का निवासी आज के दिन बॅालीवुड पर राज करता है। ये आपको कहानी लगेगी लेकिन यह कहानी नहीं बल्कि यही सचाई है और वो लड़का और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं। बॉलीवुड पर राज करने वाले शाहरुख खान सिर्फ लोगों के दिलों पर ही राज नहीं करते बल्कि सुर्खियों में भी छाए रहते हैं। शाहरुख खान करोड़ो के मालिक है। वहीं बात करें उनकी पत्नी गौरी खान की तो महनत और लगन से उन्होनें भी करोड़ों का बिजनेस खड़ा कर लिया है। जिससे वह हर साल करोड़ो की कमाई करती है।
gauri_khan.jpg
यह भी पढ़े- उर्फी जावेद नहीं करना चाहती है मुस्लिम से शादी, जाने कारण

sahrukh_khan.jpgइंटीरियर डिजाइनर है गौरी खान
गौरी खान ने अपने करियर की शुरुआत इंटिरियर डिजाइनर से की थी. उन्होंने सुजैन खान के साथ ज्वाइंट पार्टनरशिप में काम शुरू किया था. उसके बाद साल 2002 में गौरी ने पति शाहरुख खान के साथ रेड चिलीज प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म मै हूं ना थी. इसके बाद उन्होंने ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया. गौरी खान काफी महनत करती है। और करोड़ो की मालकिन है।
कितना है संपत्ति
खबरों की माने तो गौरी खान 1600 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं.वह ब्रांड एडोर्स करने के लिए भी अच्छी खासी फीस लेती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो रेड चिलीज प्रोडक्शन हाउस की कीमत 550 करोड़ रुपये है. गौरी खान अपने पूरे परिवार के साथ मन्नत में रहती हैं. उनका घर बैंडस्टैंड में स्थित है. गौरी के इस लैविश घर की कीमत करीब 200 करोड़ रुपये है. इतना ही नहीं उनके पास दुबई में एक विला भी है जिसकी कीमत करीब 24 करोड़ है. इसके अलावा गौरी की मुंबई में एक लग्जरी शॉप भी है. रिपोर्ट्स की माने तो इस शॉप की कीमत 150 करोड़ है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.