scriptवैलेंटाइन डे पर लड़की ने शाहरुख खान से मांगी डेट, पठान एक्टर ने कही ये बात | Girls Ask Shahrukh Khan For Date On Valentines Day King Khan Gives Reply In His Style | Patrika News

वैलेंटाइन डे पर लड़की ने शाहरुख खान से मांगी डेट, पठान एक्टर ने कही ये बात

Published: Feb 04, 2023 03:07:54 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इस बीच शाहरुख अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़े हुए हैं और उनसे सवाल करने के लिए कह रहे हैं। इन्हीं में से एक फीमेल फैन ने किंग खान को वैलेंटाइन डेट पर चलने का प्रपोजल दे दिया, जिसके बाद शाहरुख ने बेहद मजेदार जवाब दिया है।

Girls Ask Shahrukh Khan For Date On Valentines Day King Khan Gives Reply In His Style

Girls Ask Shahrukh Khan For Date On Valentines Day King Khan Gives Reply In His Style

रोमांस किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान लगातार खबरों में बने हुए हैं। शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। बता दें, शाहरुख और ‘पठान’ की टीम ने बिना किसी इंटरव्यू के ट्रेलर, गाने और फैन्स से सीधी बातचीत के जरिए ही फिल्म का प्रमोशन किया था। शाहरुख खान ने भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर अपने फैंस से बातचीत करते हुए फिल्म का प्रमोशन किया। उस दौरान उन्होंने हैशटैग ‘AskSRK’के जरिए अपने फैंस से बातचीत की थी। फिल्म के रिलीज होने के बाद भी शाहरुख इस हैशटैग के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं और उनसे सवाल पूछने के लिए कहा है। इस बीच उनके कुछ फैंस ने मजेदार सवाल किए हैं, जिसका किंग खान ने भी मजेदार जवाब दिया है।

युवती ने दिया वैलेंटाइन डे पर डेट पर जाने का प्रपोजल

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने सीधे तौर पर शाहरुख से वैलेंटाइन डे पर डेट के लिए पूछ लिया है। युवतियों में शाहरुख का क्रेज हम आज भी देखते हैं। ऐसी ही एक युवती ने शाहरुख को ट्वीट कर पूछा, ‘शादी का प्रस्ताव तो नहीं दे सकती, लेकिन क्या इस वैलेंटाइन डे आप मेरे साथ डेट पर जाओगे?’

शाहरुख ने फैंन को दिया मजेदार जवाब

इस युवती को जवाब देते हुए शाहरुख ने ट्वीट किया, ‘मैं डेट पर जाने के लिए बहुत बोरिंग इंसान हूं। मेरे बजाय किसी अच्छे लड़के को डेट पर ले जाओ और सिनेमाघरों में ‘पठान’ देखो।” शाहरुख के इस जवाब को कई लोगों ने शेयर किया है। हालांकि, हीरोइन से पर्दे पर रोमांस करने वाले शाहरुख का ये जवाब सुनकर कई युवतियां जरूर मायूस हो गई होंगी।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े कई रिकॉर्ड

बता दें, ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हो चुकी है। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। 25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये बटोरे। तब से लेकर अब तक फिल्म 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो