दूसरे दिन फीकी पड़ी 'गोल्ड' की चमक, कमाए सिर्फ इतने करोड़
Amit Kumar Singh
Publish: Aug, 17 2018 04:51:18 (IST)
दूसरे दिन फीकी पड़ी 'गोल्ड' की चमक, कमाए सिर्फ इतने करोड़
gold

अक्षय कुमार अभिनीत गोल्ड इस 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अक्षय एक हॉकी कोच की भूमिका निभा रहे हैं जो स्वतंत्र भारत को पहला गोल्ड मेडल जिताने का सपना देखता है।

अक्षय कुमार अभिनीत गोल्ड इस 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अक्षय एक हॉकी कोच की भूमिका निभा रहे हैं जो स्वतंत्र भारत को पहला गोल्ड मेडल जिताने का सपना देखता है। मूवी में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय साथ ही कुणाल कपूर, विनीत सिंह और अमित साध भी मुख्य रोल में हैं। बता दें, गोल्ड को फर्स्ट डे काफी अच्छा कलेक्शन मिला था और फिल्म ने तकरीबन 25 करोड़ रुपए कमा लिए थे। हालांकि फिल्म का सेकेंड डे कलेक्शन कुछ खास नही रहा है।

6 महीने की सजा के बाद खुलकर सामने आए राजपाल यादव, कहा- मैंने गलतियां कीं, लेकिन जानबूझ कर नहीं

सेकेंड डे बॉक्स ऑफिस
गोल्ड ने सैकेंड डे 8 करोड़ रुपए कमाए हैं। अब फिल्म को सारी उम्मीदें इस वीकेंड पर टिकी है। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल सकता है।

VIDEO:परिवार संग शादी की तारीख पक्की करने भारत आए निक जोनस,जल्द प्रिंयका संग लेंगे सात फेरे!

VIDEO: इन 7 फिल्मों में काम कर करीना-सैफ की शुरू हुई लव स्टोरी

GOLD

कहानी
फिल्म 'गोल्ड' की कहानी साल 1948 के ओलंपिक खेलों में भारत को पहला गोल्ड मेडल जीतने पर है। बता दें, भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला गोल्ड मेडल जीता था। फिल्म में अक्षय कुमार (तपन दास) एक स्वतंत्र भारत के लिए खेलना चाहता है, जो उसकी पूरी टीम द्वारा देखा गया एक सपना है जिसे वो पूरा करना चाहते हैं। वे सभी एक बार जीतने के बाद स्वतंत्र होकर भारत का राष्ट्रीय गान गाना चाहते हैं ना कि ब्रिटिश राष्ट्रीय गान। लेकिन उनकी ये जीत आसान नहीं होगी इसके लिए उन्हें कड़ा संघर्ष करना पड़ रहा है।

यूं ही मलाइका नहीं हैं बॅालीवुड की डांसर नंबर 1! इन मशहूर गानों ने दी पहचान

इन बॅालीवुड स्टार्स के साथ अटल बिहारी वाजपेयी का था गहरा नाता, पुराने दौर की तस्वीरें आई सामने...

GOLD