scriptभांजे कृष्णा की माफी पर आया मामा गोविंदा का रिएक्शन, कहा- ‘अपनी बहन से बहुत प्यार था लेकिन आप’ | govinda finally forgive krushna abhishek ends cold war accepts apology | Patrika News

भांजे कृष्णा की माफी पर आया मामा गोविंदा का रिएक्शन, कहा- ‘अपनी बहन से बहुत प्यार था लेकिन आप’

Published: Jun 14, 2022 10:32:50 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

इस बात से शायद ही कोई अंजान हो कि गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच सालों से मनमुटाव चल रहा है। अक्सर दोनों इस मुद्दे पर बात करने से भी बचते नजर आते हैं। हाल ही में मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में कृष्णा ने रोते हुए अपने मामा गोविंदा से माफी मांगी थी। अब इसपर गोविंदा ने प्रतिक्रिता दी है।

govinda finally forgive krushna abhishek ends cold war accepts apology

govinda finally forgive krushna abhishek ends cold war accepts apology

पिछले काफी समय से कृष्णा और गोविंदा के बीच चल रहे विवादों की वजह इनके बीच कड़वाहट पैदा हो गई है। दोनों लंबे समय से बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन पिछले महीने मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो के दौरान कृष्णा ने रोते हुए मामा से माफी मांगी। कृष्णा के बाद गोविंदा भी मनीष के शो पहुंचे थे और उन्होंने इसपर बात की। उन्होंने सबके सामने अपने भांजे की माफी स्वीकार की। मनीष ने सोशल मीडिया पर गोविंदा का वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बोल रहे है- कृष्णा यहां पर आकर आपसे माफी मांगकर गया है। आपको अगर उसे कुछ कहना है तो सर प्लीज कुछ कहें।
वीडियो में सुना जा सकता है कि गोविंदा ने कहा कि कृष्णा-आरती आप मेरे फेरवेट बच्चे हो। मुझे अपनी बहन से बहुत प्यार था लेकिन आप लोग वो सुख नहीं ले पाए, इस बात का मुझे दुख है। लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं कि मेरे बिहेवियर से किसी को दुख पहुंचे। आपके लिए माफी है। आप प्लीज रिलैक्स करें और आपको कोई दिक्कत नहीं आएगी। भगवान आपको खुश रखे। मनीष पॉल द्वारा शेयर वीडियो पर कृष्णा अभिषेक ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा- मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। उन्होंने साथ में दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है।
आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक ने शो के दौरान कहा था कि चीची मामा में आपसे बहुत प्यार करता हूं और आपको बहुत ज्यादा मिस भी करता हूं। मीडिया में हमारे बारे में क्या लिखा गया आप उन बातों पर मत जाना। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मेरे मामा के साथ खेले। अपनी बात कहते- कहते कृष्णा इतना इमोशन हो गए थे कि रोने लगे थे।
govinda and krushna abhishek
आपको बता दें कि 2016 में दोनों के रिश्ते के बीच खटास आई थी। मामा और भांजे की जोड़ी फिल्म जग्गा जासूस में नजर आई थी। मूवी का प्रमोशन करने कृष्णा के शो की बजाय कपिल के शो में गए थे तब से बात बिगड़ने लगी। 2018 में ने तंज कसते हुए कहा था कि लोग पैसों के लिए नाचते हैं। सुनीता के मुताबिक कश्मीरा ने ये कहकर गोविंदा को ताना मारा था. तभी से दोनों परिवारों के रास्ते अलग हो गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो