script6 महीने पहले ही मां बन गईं थीं गुल पनाग, इस बड़ी वजह से छुपाई बात | gul panag become mother before six months her baby boy name is nihaal | Patrika News

6 महीने पहले ही मां बन गईं थीं गुल पनाग, इस बड़ी वजह से छुपाई बात

Published: Aug 03, 2018 09:26:55 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

मेरे मां बनने की जानकारी सिर्फ परिवार और मेरे करीबी दोस्तों को थी। गुल ने 6 माह पहले एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम निहाल रखा है।
 
 

gul panag

gul panag

बॉलीवुड में कभी अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस गुल पनाग लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं। वहीं पिछले करीब 6 महीने से तो उनकी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन अब गुल के फैन्स के लिए खुशखबरी है और वो ये है कि गुल पनाग एक प्यार से बेटे की मां बन गई हैं। गुल तकरीबन 6 महीने पहले ही मां बन चुकी हैं। इस बात की जानकरी उन्होंने किसी ने नहीं लगने दी। उन्होंने बेहद ही सीक्रेट तरीके से अपने मां बनने की खबर को मीडिया से छुपाकर रखी थी। उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया इस बात की जानकारी उन्होंने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में दिया।

इस वजह से मां बनने की खबर को रखा छुपाकर:
हाल में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो और उनके पति ऋषि मैं हमेशा से ही निजता का सम्मान करते रहे हैं। वहीं हम दोनों ही माता-पिता बनने का ये खास अहसास बिना किसी डिस्टरबेंस के महसूस करना चाहते थे। हम चाहते थे कि इस बात की खबर मीडिया तक न जाए। इसी वजह से हमने हमारे बच्चे की कोई भी तस्वीरें शेयर नहीं की। मेरे मां बनने की जानकारी सिर्फ परिवार और मेरे करीबी दोस्तों को थी। गुल ने 6 माह पहले एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम निहाल रखा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो