scripthanuman box office collection day 4 teja sajja film is having a dream run in theaters earning massive | Hanuman Box Office Collection Day 4: तेजा सज्जा की फिल्म ने भारत में ₹50 करोड़ का आंकड़ा किया पार, बॉक्स ऑफिस पर मची धूम | Patrika News

Hanuman Box Office Collection Day 4: तेजा सज्जा की फिल्म ने भारत में ₹50 करोड़ का आंकड़ा किया पार, बॉक्स ऑफिस पर मची धूम

locationमुंबईPublished: Jan 16, 2024 12:00:07 pm

Submitted by:

Riya Chaube

Hanuman Box Office Collection Day 4: तेजा सज्जा और निर्देशक प्रशांत वर्मा की 'हनुमान' सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पॉजिटिव फीडबैक के बाद फिल्म के टिकटों की जबरदस्त मांग है।

hanuman_box_office_collection_1.png
,,
तेलुगु एक्टर तेजा सज्जा और डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की हाल ही में रिलीज हुई 'हनुमान' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने भारत में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया और अभी भी सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। प्रशंसकों की ओर से टिकटों की मांग काफी ज्यादा है। जिसके चलते थिएटर मालिक फिल्म के लिए स्क्रीन जोड़ने का प्लॉन कर रहे हैं।

फिल्म मचा रही बॉक्स ऑफिस पर धमाल
सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो 'हनुमान' ने पहले दिन 8.05 करोड़ की ओपनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 12.45 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था। तीसरे दिन फिल्म की कमाई बढ़ी और फिल्म ने 16 करोड़ की धांसू कमाई की। वहीं अब चौथे दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं।

चौथे दिन की इतनी कमाई
'हनुमान' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं। वहीं चौथे दिन फिल्म ने अब तक ₹ 15.2 करोड़ कमा लिए हैं। इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'हनुमान' का कुल कलेक्शन ₹ 55.85 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार बहतरीन कलेक्शन कर रही है।

इन फिल्मों से आगे निकली 'हनुमान'
तेजा सज्जा की 'हनुमान' बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के साथ क्लैश कर गई थी। इनमें महेश बाबू की 'गुंटूर कारम', शिवकार्तिकेय की 'अयलान' और धनुष की 'कैप्टन मिलर' शामिल है। 'हनुमान' ने कलेक्शन के मामले में 'अयलान' और 'कैप्टन मिलर' को मात दे दी है। हालांकि फिल्म 'गुंटूर कारम' से अभी भी पीछे है।


'हनुमान' के बारे में
प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित, 'हनुमान' में तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राज दीपक शेट्टी और विजय राय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अंजनाद्री के काल्पनिक गांव में स्थापित, 'हनुमान' प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स की पहली पेशकश है।


यह भी पढ़ें

अयोध्या राम मंदिर उद्घाटन से पहले इस सुपरस्टार एक्ट्रेस को मिली खास जिम्मेदारी, पूरे देश के लोगों की होंगी निगाहें






ट्रेंडिंग वीडियो