Happy Birthday Abram: जब अबराम ने लगाए थे पापा Shah Rukh Khan के साथ ठुमके, देखें Video

By: Sunita Adhikari
| Published: 27 May 2020, 02:37 PM IST
Happy Birthday Abram: जब अबराम ने लगाए थे पापा Shah Rukh Khan के साथ ठुमके, देखें Video
Happy Birthday Abram Khan

  • बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के छोटे बेटे अबराम खान का आज जन्मदिन (Abram Khan Birthday) है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के छोटे बेटे अबराम खान का आज जन्मदिन (Abram Khan Birthday) है। अबराम खान (Abram Khan) का जन्म 27 मई साल 2013 में सेरोगेसी की मदद से हुआ था। जन्म के बाद से ही अबराम सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी एक तस्वीर लेने के लिए पैपराजी उनके आगे पीछे घूमती रहती है। अबराम अपने पापा की बिल्कुल कार्बन कॉपी लगते हैं। आज अबराम के जन्मदिन के मौके पर उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, शाहरुख खान ने जब 'आई फॉर इंडिया' (I For India) में हिस्सा लिया था, यह वीडियो तब का है। वीडियो की शुरुआत में अबराम पापा शाहरुख खान के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। उसके बाद शाहरुख खान गाना खत्म करते हैं तो अबराम पापा की गोद में आते हैं और उन्हें किस करते हैं। दोनों का ये बेहद ही प्यारा मूमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

Father and son ❤ #abramkhan

A post shared by Abram Khan (@iamabramk) on

आपको बता दें कि अबराम को उनके पापा शाहरुख खान के साथ अक्सर खेल के मैदानों व फिल्मों की शूटिंग के दौरान देखा जाता है। खासकर आईपीएल (IPL Match) के मैचों में अबराम को कई बार देखा जाता है। वहीं कुछ महीने पहले शाहरुख खान ने बताया था कि उनसे ज्यादा अवॉर्ड उनके बच्चों के पास हैं। किंग खान ने ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीतने पर तस्वीर शेयर की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'आप सीखते हो, आप लड़ते हो और उसके बाद सफत होते हो। फिर आप यह सब दोबारा करते हो। मुझे लगता है कि इस मेडल को मिलाकर मेरे बच्चों के पास मुझसे भी ज्यादा अवॉर्ड हैं। अब मुझे और भी ज्यादा सीखने की जरूरत है। गर्व और प्रेरित महसूस कर रहा हूं।'

View this post on Instagram

The champions ❤🏆 #Abramkhan

A post shared by Abram Khan (@iamabramk) on

वहीं शाहरुख खान की फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'जीरो' (Zero) में नजर में आए थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। जिसके बाद से किंग खान की कोई फिल्म नहीं आई है।

Show More