script

14 की उम्र में ऐसी लगती थी Hema Malini, फिल्मों में आने से पहले की फोटो हुई वायरल

locationमुंबईPublished: Nov 07, 2020 09:41:14 pm

हेमा मालिनी ( Hema Malini ) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,’मैं मेरी इस तस्वीर को कई वर्षों से खोज रही थी। यह एक फोटोशूट का हिस्सा है जो एक तमिल मैगजीन के लिए किया गया था। हालांकि इसकी तारीख अच्छे से याद नहीं है। उस समय मैं 14 या 15 साल की थी।

14 की उम्र में ऐसी लगती थी Hema Malini, फिल्मों में आने से पहले की फोटो हुई वायरल

14 की उम्र में ऐसी लगती थी Hema Malini, फिल्मों में आने से पहले की फोटो हुई वायरल

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में ‘ड्रीमगर्ल’ ( Dream Girl ) के नाम से मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी ( Hema Malini ) 72 वर्ष की उम्र में भी फिल्मों और राजनीति में सक्रिय हैं। अपने करियर में कई फिल्मों में एक्टिंग का लौहा मनवाने वाली हेमा ने न जाने कितने फोटोशूट किए होंगे, लेकिन उन्हें कई वर्षों से एक फोटो की तलाश थी। वह फोटो अब हेमा को मिल गया है। एक्ट्रेस ने यह फोटो अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

अहाना कुमरा की मां ने 68 की उम्र में पास की एलएलबी परीक्षा, एक्ट्रेस ने कहा- गर्व है, वकील साहिबा

55 साल पुरानी है तस्वीर
हेमा की ये विशेष तस्वीर करीब 55 साल पुरानी है। यह उनके लिए बेहद खास भी है। पहली वजह है कि यह तब की है जब उन्होंने फिल्मों में एंट्री नहीं ली थी। दूसरी वजह है कि इसे वह अपनी बायोग्राफी में भी शामिल करना चाहती थीं। लेकिन मिल नहीं पाई। अब फोटो मिलते ही हेमा ने इसे शेयर कर दिया है।

‘उस समय मैं 14 या 15 साल की थी’
हेमा मालिनी ने लिखा,’मैं मेरी इस तस्वीर को कई वर्षों से खोज रही थी। यह एक फोटोशूट का हिस्सा है जो एक तमिल मैगजीन के लिए किया गया था। हालांकि इसकी तारीख अच्छे से याद नहीं है। लेकिन ये जरूर याद है कि इसे राज कुमार साहब के साथ मेरी डेब्यू हिन्दी फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ से पहले एवीएम स्टूडियोज ( AVM Studios ) में शूट किया गया था। उस समय मैं 14 या 15 साल की थी। मैं इस फोटो को अपनी बायोग्राफी ‘बियांड द ड्रिमगर्ल’ में तब शामिल करना चाहती थी जब लेखक राम कमल मुखर्जी इसे लिख रहे थे। मुझे खुशी है कि आखिरकार यह मुझे मिल गई। अब मैं इसे आप सबके साथ शेयर कर रही हूं।’

पूनम पांडे के गोवा में अश्लील फोटोशूट के बाद मिलिंद सोमन के बिना कपड़ों के दौड़ लगाने पर विवाद

मनाया बेटी का बर्थडे
हाल ही हेमा ने अपनी बेटी ईशा देओल ( Esha Deol ) का बर्थडे सेलिब्रेट किया। ईशा का जन्मदिन 2 नवंबर को आता है। हेमा ने इस मौके पर अपने पुजारी से हवन भी करवाया। जन्मदिन विश करने वाली पोस्ट में हेमा ने लिखा,’आज ईशा का जन्मदिन है। मैं भगवान से उसके हमेशा खुश रहने और प्यार करने की प्रार्थना करती हूं। हर साल की तरह इस साल भी घर में एक छोटी पूजा और हवन रखा। पुजारी के निर्देशानुसार मैं इस पूजा में ईशा के साथ बैठी।’

ट्रेंडिंग वीडियो