Kangana Ranaut ने किसान आंदोलन को लेकर कहा- शाहीन बाग न बनाने दें, हिमांशी खुराना ने दिया जवाब

By: Sunita Adhikari
| Published: 30 Nov 2020, 11:22 AM IST
Kangana Ranaut ने किसान आंदोलन को लेकर कहा- शाहीन बाग न बनाने दें, हिमांशी खुराना ने दिया जवाब
Himanshi Khurana Kangana Ranaut

  • कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर कही अपनी बात
  • हिमांशी खुराना ने तंज कसते हुए दिया जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने ट्वीट से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर हर सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया है। वहीं, कंगना भी लगातार इस मुद्दे पर अपनी बात रख रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहा कि किसान के नाम पर हर कोई अपनी रोटी सेक रहा है।

हिमांशी खुराना ने दिया जवाब

कंगना ने लिखा, 'शर्मनाक...किसान के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेक रहा है। आशा है कि सरकार किसी एंटी नेशनल एलिमेंट को इस मौके का फायदा नहीं उठाने देंगे और टुकड़े गैंग को दूसरा शाहीन बाग ना बनाने दें।' उनका यह ट्वीट काफी वायरल हुआ था। साथ ही लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। अब बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना ने कंगना के इस ट्वीट का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि बात को गलत एंगल देना कोई कंगना रनौत से सीखे।

himanshi_khurana_post.jpg

दरअसल, हिमांशी ने कंगना के ट्वीट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी से शेयर किया। इसी के साथ उन्होंने लिखा, 'तो अब ये स्पोकपर्सन बन चुकी हैं। बात को गलत एंगल देना इनसे सीखे कोई ताकि कल को ये लोग कुछ करे पहले से ही लोगो में वजह फैला दिया कि क्यों दंगे होंगे। हिमांशी ने आगे लिखा, सरकार से पंजाबी खुश नहीं थे। अब अगर सीएम साहब आकर कुछ करते तो खुद ठंड में सड़कों पर ना निकलते।' हिमांशी का यह पोस्ट अब काफी वायरल हो रहा है। बता दें क्रेंद के कृषि बिल को लेकर किसानों के आंदोलन का आज पाचवां दिन है। दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन जारी है।