script‘Friends’ फेम एक्ट्रेस Jennifer Aniston बेचेंगी अपनी Nude Photos, कोरोनावायरस पीड़ितों को दान करेंगी रकम | Hollywood Actress Jennifer Aniston Will Sell Her Nude Picture | Patrika News

‘Friends’ फेम एक्ट्रेस Jennifer Aniston बेचेंगी अपनी Nude Photos, कोरोनावायरस पीड़ितों को दान करेंगी रकम

Published: Jun 04, 2020 11:33:53 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ( Jennifer Aniston ) बेचेंगी अपनी न्यूड तस्वीरें ( Nude Photos )
न्यूड तस्वीरों से मिलने वाली रकम को कोरोनावायरस पीड़ितों ( Doante For Coronavirus Patient ) के लिए करेंगी दान

Hollywood Actress Jennifer Aniston Sell Her Nude Pics For Coronavirus Patients

Hollywood Actress Jennifer Aniston Sell Her Nude Pics For Coronavirus Patients

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोनावायरस ( Coronavirus ) का कहर जारी है। ऐसे में बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड सेलेब्स ( Bollywood And Hollywood Celebs ) अपने देश की मदद करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। इस महामारी ने शक्तिशाली देश अमेरिका ( America ) को भी घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया है। ऐसे में तमाम सेलेब्स आगे आकर अपने देश की मदद करने में जुट गए हैं। कुछ समय पहले हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू मेक्हॉने ( Actor Matthew Mcconaughey ) ने कोरोना के खतरे से निपटने के लए लगभग 2 लाख मास्क ( Donate 2 lakh masks ) को अमेरिका के टैक्सास में लोकल अस्पतालों में डोनट किए। वहीं अब फ्रेंड्स ( Friends Show ) फेम एक्टर जेनिफर एनिस्टन ( Jennifer aniston ) ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए एक घोषणा की है।

जेनिफर ने कोरोनावायरस पीड़ितो coronavirus us patient ) की मदद के लिए अपनी न्यूज फोटो ( Nude Photos ) को बेचने फैसला लिया है। जी हां,खबरों की माने तो उन्होंने कुछ सालों पहले जेनिफर ने अपने फोटोग्राफर फ्रेंड मार्क ( Jennifer’s Photographer friend mark ) से कुछ न्यूड तस्वीरें क्लिक करवाई थीं। वह अब उन तस्वीरों ( Nude will sell pictures ) को बेच कर उनसे प्राप्त होने वाली धनराशि को कोरोनावायरस की जंग में दान करेंगीं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम ( Jennifer Instagram ) पर एक वीडियो को पोस्ट कर दी है। इस पूरी खबर के बारें में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि ‘उनके दोस्त मार्क ने 25 प्रोट्रेट्स को ऑक्शन करने का फैसला लिया है। जिनमें उनकी तस्वीरें शामिल हैं। इस ऑक्शन से प्राप्त होने वाली रकम ऐसी संस्था कि दिया जाएगा। जो लोगों को फ्री कोरोना वायरस टेस्टिंग और केयर किट प्रदान कर रही है।’ खबरों की माने तो जेनिफर एनिस्टन की इन तस्वीरों की कीमत लगभग 6500 डॉलर्स ( Jennifer Photos Price 6500 Dollar ) बताई जा रही है।

बता दें लोगों के बीच जेनिफर को लेकर एक अलग ही पागलपन ( Jennifer Fans ) देखने को मिलता है। यही वजह है कि सालों बाद जब वह इंस्टाग्राम पर आईं तो उनके पहले पोस्ट ने ही गिनीज़ बुक ऑफ विश्व रिकॉर्ड ( Jennifer guinness book of world record ) में अपना नाम दर्ज करा दिया था। वहीं इस पोस्ट को जब जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया तो 5 घंटे के अंदर ही वीडियो के जरिए जेनिफर के एक मिलियन लोगों ने उन्हें फॉलो किया। गुज़रे जमाने के कॉमेडी शो ‘फ्रेंड्स’ ( Friends ) को आज भी लोग पसंद करते हैं। इस शो का क्रेज सालों बाद भी देखने को मिलता है। यहीं नहीं शो में काम कर चुके हर किरदार को दर्शक देखना और उनके बारें में जानना आज भी पसंद करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो