scriptHOT: मलाइका अरोड़ा अपने इस बॉडी पार्ट का कराना चाहती हैं इंश्योरेंस, डेटिंग लाइफ से जुड़े बोल्ड राज से भी उठाया पर्दा | malaika arora said about insured to her body part video | Patrika News
बॉलीवुड

HOT: मलाइका अरोड़ा अपने इस बॉडी पार्ट का कराना चाहती हैं इंश्योरेंस, डेटिंग लाइफ से जुड़े बोल्ड राज से भी उठाया पर्दा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका और अरबाज ने एक दूसरे को काफी वक्‍त तक डेट किया था, उसके बाद शादी की थी, लेकिन अब मलाइका ने अजीब बयान दे दिया है।

मुंबईSep 21, 2018 / 05:29 am

Amit Singh

malaika arora

malaika arora

बॉलीवुड में आइटम गर्ल के रुप में अपनी पहचान बना चुकी मलाइका अरोड़ा ने 2017 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक ले लिया था। तकरीबन 20 साल तक अरबाज के साथ रहने वाली मलाइका एक बेटे की मां भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका और अरबाज ने एक दूसरे को काफी वक्‍त तक डेट किया था, उसके बाद शादी की थी, लेकिन अब मलाइका ने अजीब बयान दे दिया है।

इस बॉडी पार्ट का करवाना चाहती है इंश्योरेंस
हाल ही में मलाइका ने टॉक शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ में शिरकत की शो के दौरान मलाइका ने अपनी लाइफ के बारे में कई दिलचस्प राज खोलें है। शो के दौरान मलाइका अरोड़ा से सवाल पूछा गया कि आप अपने बॉडी के किस पार्ट या अंग का इंश्योरेंस कराना चाहेंगी।जिस पर मलाइका ने कहा कि वो अपने हिप्स का इंश्योरेंस करवाना चाहेंगी।

डेटिंग के बारे में की बात
उन्होंने डेटिंग पर अपनी राय के बारे में पूछे जाने पर कहा,’मैं इन सबके लिए बहुत नई हूं। मैंने कभी भी डेटिंग नहीं की। मैंने जिस शख्स से डेटिंग की, उसी से शादी की।’ मलाइका ने अपने बेटे अरहान के बारे में कहा, ‘मेरे बेटे की हर चीज के बारे में अपनी राय है। मेरे बेटे के दोस्त मुझे कूल समझते हैं क्योंकि मैं किसी की जिंदगी में दखलअंदाजी नहीं करती।’

 

विवादित एड से आए करीब
दोनों को ही 1993 में ‘मिस्टर कॉफी’ के ऐड शूट के लिए साथ में साइन किया गया था। यह ऐड काफी बोल्ड था। जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था। बताया जाता है कि इस प्रोजेक्ट के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। इसके साथ ही यह दोनों कई एल्बम में भी साथ नजर आ चुके हैं।

मलाइका ने शादी के लिए किया था प्रपोज
अगर अभी तक देखा जाए तो किसी भी लव स्टोरी में ज्यादातर लड़के ने लड़की को प्रपोज किया है। लेकिन अरबाज और मलाइका की लव स्टोरी थोड़ी अलग थी। अरबाज थोड़े शर्मीले थे ऐसे में मलाइका ने अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था। बता दें कि मलाइका खुद कई बार इंटरव्यू के दौरान इस बात को कह चुकी हैं। ये दोनों ही स्टार्स अलग धर्म से संबंध रखते थे इसलिए दोनों ने 12 दिसंबर 1998 को पहले चर्च में शादी की। इसके बाद मुस्लिम रीति रिवाज के मुताबिक निकाह किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / HOT: मलाइका अरोड़ा अपने इस बॉडी पार्ट का कराना चाहती हैं इंश्योरेंस, डेटिंग लाइफ से जुड़े बोल्ड राज से भी उठाया पर्दा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो