scriptSara Ali Khan photos : मिनी ड्रेस में मां और भाई के साथ विदेश से लौटी सारा अली खान | Hot,Sexy and good looking beautiful photos of Sara Ali Khan | Patrika News

Sara Ali Khan photos : मिनी ड्रेस में मां और भाई के साथ विदेश से लौटी सारा अली खान

locationमुंबईPublished: Apr 29, 2021 03:24:44 pm

Sara Ali Khan हाल ही विदेश में छुट्टियां मनाकर लौटी हैं। उनके साथ भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह भी लौटीं। हम आपके लिए लाये है Sara Ali Khan के HD और HQ Quality के Images और Photos

sara_ali_khan_photo_album.png

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। रिपोर्ट्स के अनुसार सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ मालदीव गई हुई थीं। अब बताया जा रहा है कि वे परिवार सहित वापस लौटी हैं। सारा के मालदीव ट्रिप को लेकर खबर आई थी कि वे उसी होटल में रूकीं जहां जान्हवी कपूर रूकी थीं। इसी के चलते दोनों को साथ समय बिताने का समय मिला और साथ में वर्कआउट भी किया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

sara_ali_khan_pics.png

इस दौरान सारा अली खान ने ब्ल्यू कलर का रोम्पेर कैरी किया था। कोल्ड शोल्डर स्लीवज वाले इस रोम्पेर पर में वह क्यूट नजर आ रहीं थीं।

sara_ali_khan.png

सारा ने अपनी ड्रेस के अलावा और कुछ फैशन की चीज नहीं ले रखी थी। हालांकि उनके मैचिंग सैंडल्स जरूर समर फैशन की तरफ इशारा कर रहे थे।

sara_ali_khan_pic.png
खुले बालों में नजर आईं सारा ने वाइट कलर मास्क और फेस शील्ड लगा रखी थी।

sara_ali_khan_photos.png
कोराना गाइडलाइन का ध्यान रखते हुए एक्ट्रेस ने एक फैन के साथ सेल्फी लेने से भी इंकार कर दिया।
sara_ali_khan_image.png
सारा के साथ उनके भाई इब्राहिम भी दिखाई दिए। इब्राहिम ने ब्रॉड लाइनिंग वाला हॉफ स्लीव शर्ट और ट्राउजर पहना हुआ था। गले में हैडफोन, सिर पर टोपी और मास्क लगा वह काफी कूुल नजर आ रहे थे।
sara_ali_khan_images.png
हाल ही में मालदीव ने कोरोना को देखते हुए भारतीय पर्यटकों पर रोक लगा दी है। इसके बाद से ही बॉलीवुड स्टार्स का वापस आना जारी है। इनमें सारा अली, टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी, आलिया भट्ट औ रणबीर कपूर भी शामिल हैंं।
sara_ali_khan_photo.png

सारा अली के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अतरंगी’ में नजर आएंगी। इसकी शूटिंग उत्तरप्रदेश के आगरा और नोएडा में हुई है। यहां की कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर स्टारकास्ट ने शेयर की थी। आनंद एल राय की यह फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज की जा सकती है। उनकी पिछली फिल्म ‘कुली नं. 1’ थी। इसमें उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में थे।

( All Photos: Patrika Network )

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो