क्या राम-सीता की जोड़ी में ऋतिक-दीपिका के साथ बनेगी रामायण, 300 करोड़ खर्च करने की प्लानिंग?

By: Neha Gupta
| Published: 29 Jan 2021, 07:19 PM IST
क्या राम-सीता की जोड़ी में ऋतिक-दीपिका के साथ बनेगी रामायण, 300 करोड़ खर्च करने की प्लानिंग?
Hrithik Roshan and Deepika Padukone

  • ऋतिक-दीपिका का नाम रामायाण के लिए आया सामने
  • राम-सीता की जोड़ी बनने पर है चर्चा
  • 300 करोड़ के बजट में फिल्म बनाने की प्लानिंग

नई दिल्ली | रामानंद सागर के सीरियल रामायण (Ramayan) को लेकर दर्शकों का क्रेज अलग ही देखने को मिलता है। कोरोना लॉकडाउन में लोगों की भारी मांग पर जब रामायण को फिर से टेलिकास्ट किया गया तो सीरियल ने सालों पुराने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले। अब इतनी अपार सफलता मिलने के बाद इसी माइथोलॉजिकल शो पर फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है। बॉलीवुड में रामायण पर फिल्म बनाने को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही हैं। साथ ही इसकी कास्ट पर भी खूब चर्चा चल रही है। अब खबर आई है कि भगवान राम और माता सीता की जोड़ी के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को फाइनल कर लिया गया है।

ऋतिक-दीपिका के नाम पर है चर्चा

रामायण को लेकर फिल्म का बजट भी बेहद भारी भरकम होने वाला है। इस प्रोजेक्ट पर लगभग 300 करोड़ रुपए खर्च करने की प्लानिंग चल रही है। फिल्म को मधु मेंटाना प्रोड्यूस करने वाले हैं। वहीं फिल्म को बड़े पर्दे पर बहुत भव्य तरीके से दिखाया जाएगा क्योंकि फिल्म को 3D में शूट किया जाएगा। साथ ही फिल्म के मुख्य किरदार भी फाइनल करने की बात सामने आ रही है। मेकर्स ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को राम-सीता के लिए फाइनल कर लिया है। इसमें किसी भी तरह के चेंजेस मेकर्स नहीं करना चाहते हैं। ये दोनों सितारे उनकी पहली प्राथमिकता बताए जा रहे हैं। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

बाकी फिल्मों से लंबी होगी फिल्म

रामायण पर आधारित फिल्म को दंगल डायरेक्टर नितेश तिवारी निर्देशित करने जा रहे हैं। फिल्म को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि ये बाकी फिल्मों से काफी लंबी होने वाली है। मेकर्स फिल्म में रामायण की हर बारीकी को दिखाना चाहते हैं। ऐसा भी हो सकता है कि फिल्म को दो पार्ट में रिलीज किया जाए। फिलहाल तो दीपिका और ऋतिक के फैंस के लिए ये अच्छी खबर साबित हो सकती है। दोनों ने पहले साथ में कभी काम नहीं किया है। दीपिका पहले ही ऋतिक के साथ काम करने की अपनी इच्छा जाहिर कर चुकी हैं।

Deepika Padukone