scriptअगर ऋतिक मदद न करते तो मर जाती उनकी बहन सुनैना, जानें इनकी पूरी कहानी | Patrika News
बॉलीवुड

अगर ऋतिक मदद न करते तो मर जाती उनकी बहन सुनैना, जानें इनकी पूरी कहानी

5 Photos
6 years ago
1/5

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन हमेशा से अपनी फैमिली के करीब रहे हैं। कितने ही उतार-चढ़ाव आए पर अपने परिवार से बढ़कर उनके लिए कुछ नहीं रहा। ऋतिक के लिए उनकी बहन सुनैना रोशन बेहद खास हैं। सुनैना अक्सर अपने भाई की तारीफ करती आई हैं। आपको बता दें ऋतिक ही थे जिन्होंने सुनैना को मौत के मुंह में जाने से बचा लिया था।

 

2/5

जी हां, एक इंटरव्यू के दौरान सुनैना ने बताया था कि जब वह कई तरह की जानलेवा बीमारियों से जूझ रही थीं तब ऋतिक ने ही उन्हें सही रास्ता दिखाया था। एक वक्त था जब सुनैना का वजन 140 किलो हो गया था। तब वह डिप्रेशन में चली गईं थीं।

 

3/5

डिप्रेशन के कारण उन्होंने और ज्यादा खाना शुरू कर दिया था। इसके बाद उन्हें डायबिटीज, फैटी लीवर, हाइपरटेंशन, स्लीप एपनोइया, कार्डियक संबंधि‍त और कई समस्याएं शुरू हो गईं। यहां तक कि सुनैना दो कदम चलती थीं तो उन्हें सांस संबंधि‍त दिक्कत शुरू हो जाती।

 

4/5

ऐसे में ऋतिक ने सुनैना को बैरिएट्रिक सर्जरी के लिए मनाया। उन्होंने बताया कि परिवार में सभी इस सर्जरी को लेकर डरे थे, लेकिन ऋतिक ने सुनैना को आश्वस्त किया और इसके लिए तैयार किया।

 

5/5

सर्जरी के बाद सुनैना का 140 किलो वजन 70 किलो हो गया और उन्हें एक तरह से नई जिंदगी मिली। सुनैना ने कहा कि वह अभी अपना वजन और कम करने में जुटी हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.